कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गजनेर : पुलिस ने हाफ काउंटर कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

कानपुर देहात जनपद में अपराध और अपराधी के मामले में चल रहे पुलिसिया कार्यवाही पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने किया एक हाफ काउंटर पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का लिया जायजा।

Story Highlights
  • पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस टीम पर रोका फायर जवाबी कार्यवाही के चलते मुठभेड़ में दो आरोपी गिरफ्तार जबकि दो भागने में हुए कामयाब
  • पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस ने मीडिया को बताया आरोपी नहीं रह सकेंगे पुलिस की गिरफ्त से दूर

अमन यात्रा, गजनेर। कानपुर देहात जनपद में अपराध और अपराधी के मामले में चल रहे पुलिसिया कार्यवाही पर पुलिस को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने किया एक हाफ काउंटर पुलिस अधीक्षक बीबी जीटीएस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का लिया जायजा और पुलिस टीम के कार्य पर मिली सफलता को लेकर दी जानकारी पुलिस ने रात्रि गस्त के दौरान गजनेर पुलिस को मुखबिर की सूचना के अनुसार जंगल में कुछ बदमाश है जो कि हथियार लिये हुये है तथा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक मे है। उक्त सूचना पर प्र0नि0 गजनेर व विशेष टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे तो बदमाशो द्वारा पुलिस को देखकर पुलिस पार्टी पर फायर ठोक दिया जिसकी जबाबी कार्यवाही मे पुलिस पार्टी द्वारा भी बदमाशो पर फायर किया गया।

जिसमे दो व्यक्ति सईद उर्फ मुन्ना पुत्र मुकुन्दी निवासी सिरसा कलार थाना सिरसा कलार जनपद जालौन, कदीर पुत्र जहूर निवासी विलसरायां थाना गजनेर को पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार किया गया है उक्त गिरफ्तार दो अभियुक्तो मे से उपरोक्त अभि0 सईद उर्फ मुन्ना घायल हुआ है जिसके पैर मे गोली लगी है जिसको उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया है तथा इनके दो अन्य साथी मुस्ताक उर्फ रहीस,.गोलू निवासीगण चिटिकपुर थाना रनिया अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने मे सफल रहे अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

अभियुक्त सईद उर्फ मुन्ना उपरोक्त शातिर किस्म का अपराधी है जिस पर कई अभियोग पंजीकृत है। पूछतांछ मे अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि दिनांक 27 जनवरी. की रात्रि में ग्राम करसा में दो घरों में जो चोरी हुई थी उस घटना में हम लोग संलिप्त थे। पुलिस अधीक्षक , अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी अकबरपुर द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button