कानपुर

बेटे की जुबां से पापा सुनने से पहले दुनिया छोड़ गया शिवमोहन, बदहवास हुई पत्नी

अंबेडकर नगर में हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। घर पर सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं पति की मौत से बेहाल पत्नी को ग्रामीण महिलाएं ढांढस बंधाती रहीं। वह ट्रक में आलू लादकर सुलतानपुर जा रहा था।

कानपुर,अमन यात्रा  अभी तीन माह पहले ही तो बेटे के जन्म को लेकर शिवमोहन बहुत खुश हुआ था और उस दिन का इंतजार कर रहा था जब बेटा उसे पापा कहकर पुकारेगा। लेकिन, उसके भाग्य में बेटे की जुबां से पापा सुनना नहीं लिखा था, इससे पहले ही वह दुनिया छोड़ गया। शनिवार को अंबेडकर नगर में हुए हादसे में पति की मौत की सूचना बिल्हौर के खाड़ामऊ पहुंची तो पत्नी बदहवास हो गई। घरवालों में कोहराम मच गया और स्वजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

अंबेडकर नगर में ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में गई जान

अंबेडकरनगर के महरुआ थाना क्षेत्र में सुखारीगंज बाजार के पास शुक्रवार की रात करीब तीन बजे आलू लदे ट्रेलर तथा गिट्टी लदे ट्रैक्टर-ट्राली में सीधी टक्कर हो गयी। इससे दोनों वाहन सड़क किनारे पलट गए। इसके नीचे दबकर ट्रक चालक शिवमोहन और ट्रैक्टर सवार मजदूर की मौत हो गई। शिव मोहन अपने गांव के श्याम कुमार के साथ ट्रक पर आलू लादकर सुल्तानपुर जा रहा था। रास्ते में सुखारीगंज बाजार के पास हादसा हो गया।

मौत की खबर पर घरवालों में मचा कोहराम

बिल्हौर खाड़ामऊ गांव निवासी 24 वर्षीय शिव मोहन पाल कन्नौज निवासी दीपू गुप्ता का ट्रक चलाता था । शिवमोहन के पिता तोताराम खेती-बाड़ी करते हैं और बड़ा भाई विधीचंद भी ट्रक चालक है । डेढ़ वर्ष पूर्व शिव मोहन की हंसापुरवा कन्नौज निवासी बिंदु से विवाह हुआ था और उसे तीन माह का पुत्र है। स्वजनों ने बताया सुबह लगभग 8बजे फोन पर अंबेडकर नगर जिले में हुई मार्ग दुर्घटना में शिवमोहन की मौत होने की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

पिता तोताराम भाई विधीचंद व चाचा राजेश घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। घर में बेहाल पत्नी बिंदु ने बताया कि शुक्रवार शाम 3 बजे पति सुल्तानपुर जाने की बात कह कर गए थे। ग्रामीण स्वजनों को ढांढस बंधाते रहे। ग्रामीणों ने मार्ग दुर्घटना में घायल श्याम को गांव का निवासी ना होने की बात कह कर उसके बारे में जानकारी से इनकार किया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button