कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में धारदार औजार से की गई हत्या

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में सोमवार शाम घर में अकेले खाना बना रही एक 55 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में धारदार औजार से हत्या कर दी गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।

Story Highlights
  • आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में सोमवार शाम घर में अकेले खाना बना रही एक 55 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में धारदार औजार से हत्या कर दी गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल कर पंचनामा की विधिक कार्यवाही की है।

 

पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासिनी राजरानी पत्नी बलवंत उम्र करीब 55 वर्ष की सोमवार शाम घर में अकेले खाना बनाते समय धारदार औजार से निर्मम हत्या कर दी गई।महिला का रक्तरंजित शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़े पाए जाने पर आस पड़ोस के लोगों में सनसनी फ़ैल गई।घटना के समय महिला का पति जानवरों को चराने खेतों में गया हुआ था।घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।थाना पुलिस ने घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने आलाधिकारियों व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की।फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल संबंधी साक्ष्य एकत्र किए।

 

तत्पश्चात पंचनामा की विधिक कार्यवाही की गई।मृतक महिला के दो पुत्र हैं जो घर की माली हालत ठीकठाक न होने की वजह से घर से बाहर रहकर काम धंधा करते हैं।सूत्रों के मुताबिक महिला बेहद सरल स्वभाव की थी तथा पूर्व में किसी से कोई पुरानी रंजिश की बात सामने नही आई है।फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी है।थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button