कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सीएलडी इंटर कॉलेज में प्रतिभा खोज एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

ब्लॉक मलासा क्षेत्र के मीनापुर गांव स्थित सीएलडी इंटर कॉलेज में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रतिभा खोज प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय के द्वारा विद्यालय परिसर में कराया गया जिसमें सीएलडी इंटर कॉलेज के अतिरिक्त क्षेत्र के 2 विद्यालयों छात्र-छात्राओं ने भी इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया.

Story Highlights
  • प्रतियोगिता में जूनियर सीनियर सभी को मिलाकर कुल 605 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया

अमन यात्रा, पुखरायां। ब्लॉक मलासा क्षेत्र के मीनापुर गांव स्थित सीएलडी इंटर कॉलेज में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रतिभा खोज प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन विद्यालय के द्वारा विद्यालय परिसर में कराया गया जिसमें सीएलडी इंटर कॉलेज के अतिरिक्त क्षेत्र के 2 विद्यालयों छात्र-छात्राओं ने भी इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया.  इस प्रतियोगिता में जूनियर सीनियर सभी को मिलाकर कुल 605 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। रविवार को मीनापुर के सीएलडी इंटर कॉलेज में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रतिभा खोज प्रतियोगिता एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन कॉलेज के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार की देखरेख में संपन्न कराया गया जिसमें क्षेत्रीय विद्यालय आरडीवीडी बालिका इंटर कॉलेज मकरंदापुर वा अरहरियामऊ के जनशक्ति औद्योगिक जूनियर हाई स्कूल के छात्र छात्राओं ने भी इस  प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया.

ये भी पढ़े-  पीएफआरडीए एक्ट में संशोधन के बगैर एनपीएस ट्रस्ट से राज्यों को जमा धन मिलना मुश्किल

जिसमें सी एल डी इंटर कॉलेज मीनापुर के प्राथमिक वर्ग में 115 वाह जूनियर वर्ग में 240 तथा सीनियर वर्ग में 250 दोनों क्षेत्रीय विद्यालयों के 60 छात्र छात्राओं ने भाग लिया इस तरह सभी को मिलाकर 605 छात्र छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को सवारने का दृढ़ संकल्प लिया कॉलेज के उप प्रधानाचार्य अगम सचान ने बताया कि यह प्रतियोगिता हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कराई गई है प्रतियोगिता कराने से विद्यालय के छात्र छात्राओं का अपने टैलेंट को पहचानने मौका भी मिलेगा और इस प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय तृतीय आने वाले छात्र छात्राओं को गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुरस्कृत भी किया जाएगा।

ये भी पढ़े-  खुशखबरी : डीए में चार फीसदी बढ़ोतरी संभावित, केंद्रीय व राज्य कर्मियों तथा पेंशनर्स को होगा फायदा

इस मौके पर विद्यालय के संस्थापक धर्मपाल सिंह सचान, प्रबंधक प्रदीप सचान, प्रधानाचार्य अशोक कुमार, उप प्रधानाचार्य अगम सचान, शिक्षक कमल कुमार, आशुतोष शर्मा, मोहम्मद जमील, आकाश सचान, दीपक, उत्कर्ष पटेल, सत्यम, गोविंद सिंह, रिया, स्वाति सचान, आकांक्षा, मोना, शिखा, क्षमा, अंशी, प्रशांत द्विवेदी आदि आदि लोग भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button