कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

एक निजी अस्पताल में प्रसव के लिए लायी गई एक महिला की उपचार के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी अस्पताल में रविवार सुबह एक 25 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

Story Highlights
  • कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत कराने का प्रयास किया।वहीं परिजनों ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

कानपुर देहात। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी अस्पताल में रविवार सुबह एक 25 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत कराने का प्रयास किया।वहीं परिजनों ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधिक कार्यवाही जारी है। रविवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में प्रसव के लिए लायी गई एक महिला की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में हंगामा किया।घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली क्षेत्र के लहरापुर गांव निवासी राजा सिंह पुत्र मोहर सिंह ने कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी पत्नी विनीता उम्र करीब 25 वर्ष को शनिवार को प्रसव पीड़ा के चलते एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।शाम करीब पांच बजे चिकित्सक द्वारा उसकी पत्नी का ऑपरेशन कर दिया गया जिसके। जिससे उसको पुत्री पैदा हुई।

चिकित्सक सर्जन द्वारा गलत उपचार करने से रविवार सुबह करीब आठ बजे उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों का शांत कराने का प्रयास किया। कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विधिक कार्यवाही जारी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button