कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लाइफ़ इंस्पायरिंग फ़ाउंडेशन के ‘शाइनिंग स्टार्स’ इवेंट में बच्चों ने दिखायीं प्रतिभा

लाइफ़ इंस्पायरिंग फ़ाउंडेशन (लाइफ़ एनजीओ) के द्वारा बुधवार, 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे भोगनीपुर स्थित प्राइमरी स्कूल श्रीरामपुर में ‘शाइनिंग स्टार्स’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। लाइफ़ इंस्पायरिंग फ़ाउंडेशन (लाइफ़ एनजीओ) के द्वारा बुधवार, 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे भोगनीपुर स्थित प्राइमरी स्कूल श्रीरामपुर में ‘शाइनिंग स्टार्स’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम में बच्चों ने विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में भाग लिया, जैसे कि नृत्य, चित्रकला, रंगोली, आदि। बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और तत्पश्चात् बच्चों को सर्टिफ़िकेट्स, स्टेशनरी और प्राइजेस आदि प्रदान किए गए।इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों को साहसिकता, संवेदनशीलता, और नैतिक मूल्यों की महत्वपूर्ण शिक्षा प्रदान करना था।अंत में बच्चों को स्नैक्स, फ़्रूटी एवम् बिस्किट्स भी प्रदान किए गए।

‘शाइनिंग स्टार्स’ कार्यक्रम के माध्यम से लाइफ़ एनजीओ ने समाज में शिक्षा के महत्व को बढ़ावा देने का संकल्प लिया है। यह कार्यक्रम बच्चों को नई ऊर्जा और आत्म-समर्पण के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने का एक प्रमुख कदम है।

आज के कार्यक्रम के दौरान प्राइमरी स्कूल के स्टाफ से श्रीमती मीनू जी एवं श्रीमती इंद्रा जी मौजूद रहीं और लाइफ़ इंस्पायरिंग फ़ाउण्डेशन की ओर से अंकित सिंह , सौरभ सिंह, अनामिका और भूमि सिंह मौजूद रहे। संस्था से जुड़ने या किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 8896045422 पर कॉल करें या www.lifngo.org पर विज़िट करें।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button