कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आईआईए द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन

औद्योगिक क्षेत्र रनिया के विसायकपुर एक स्थित एक रिसॉर्ट में आईआईए द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। यूपीएसआईडीसी द्वारा आवंटित प्लाट पर मालिकाना हक देने की मांग की गई। 

Story Highlights
  • यूपीएसआईडीसी द्वारा आवंटित प्लाट पर मालिकाना हक देने की मांग की गई। 

रनिया। औद्योगिक क्षेत्र रनिया के विसायकपुर एक स्थित एक रिसॉर्ट में आईआईए द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। यूपीएसआईडीसी द्वारा आवंटित प्लाट पर मालिकाना हक देने की मांग की गई।

औद्योगिक क्षेत्र रनिया के विसायकपुर स्थित सेंगर रिसोर्ट में आईआईए द्वारा प्रेस वार्ता की गई। आईआईए चेयरमैन रोहित ब्रजपुरिया ने कहा कि यूपीएसआईडीसी द्वारा हम लोगों को यूपीएसआईडीसी द्वारा जो किराए पर प्लाट आवंटित किए जाते हैं हम लोगों की मांग है कि अब वह प्लांट फ्री होल्ड करके दिए जाएं। जिससे उद्यमी निश्चिंत होकर अपने-अपने प्लाटों पर उद्योग लगाकर भय मुक्त कार्य कर सकें और समय आने पर वह अपने वारिसो को प्लांट देकर उद्योग को सुचारू से चला सके। अभी तक अंग्रेजों द्वारा डाली गई नीव के आधार पर लीज पर प्लाट आवंटित किए जाते हैं।

परंतु हम सभी उद्यमियों की मांग है कि प्लाटों को फ्री होल्ड कर दिया जाए उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को अपने लिखित ज्ञापन में आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल द्वारा उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से 30 नवंबर को यह मांग की गई थी कि उत्तर प्रदेश के समस्त उद्यमींयो को यूपीएसआईडीसी द्वारा फ्री होल्ड प्लांट आवंटित किए जाएं। जिससे उद्यमी निश्चित होकर अपने उद्योगों को गति दे सकें। अभी तक 99 वर्ष तक ही उद्यमी उस जमीन पर काबिज रह सकता था। उन्हें पूर्णतया मालिकाना हक दिया जाए। बैठक के दौरान सुनील पांडेय, राजीव शर्मा, आलोक जैन, राजीव दीक्षित, राजीव पांडेय, सचिन सहित अनेको उद्यमी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button