औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पीएसी सशस्त्र सुरक्षा बल 28-जी का विदाई समारोह व पीएसी सशस्त्र सुरक्षा बल 28-एफ का अभिनंदन किया

एक विचित्र पहल सेवा समिति रजि. औरैया द्वारा आज दिनांक 6 अगस्त 2023 दिन रविवार को प्रातः 10 बजे देवकली धाम, स्थित पीएसी सुरक्षा शिविर के प्रभारी श्री सुरजीत सिंह के नेतृत्व में सुरक्षा के दृष्टिकोण से 24 जवानों की टोली का देवकली धाम, औरैया आगमन विगत 28 मई 2023 को हुआ था, जवानों की टोली द्वारा देवकली मंदिर के आसपास क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के साथ मंदिर में आए हुए श्रद्धालुओं को सहूलियत प्रदान की गई.

विकास सक्सेना , औरैया।  एक विचित्र पहल सेवा समिति रजि. औरैया द्वारा आज दिनांक 6 अगस्त 2023 दिन रविवार को प्रातः 10 बजे देवकली धाम, स्थित पीएसी सुरक्षा शिविर के प्रभारी श्री सुरजीत सिंह के नेतृत्व में सुरक्षा के दृष्टिकोण से 24 जवानों की टोली का देवकली धाम, औरैया आगमन विगत 28 मई 2023 को हुआ था, जवानों की टोली द्वारा देवकली मंदिर के आसपास क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के साथ मंदिर में आए हुए श्रद्धालुओं को सहूलियत प्रदान की गई.
आज दिनांक 6 अगस्त को उनकी टोली का स्थानांतरण देवकली धाम, औरैया से फतेहगढ़ के लिए कर दिया गया, समाजसेवी संगठन विचित्र पहल के सदस्यों द्वारा देवकली धाम स्थित पीएससी शिविर पहुंचकर शिविर के प्रभारी श्री सुरजीत सिंह का माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मान पूर्वक उनकी विदाई की गई, जबकि आज दिनांक 6 अगस्त 2023 दिन रविवार को केंद्रीय कारागार, इटावा से पीएसी सशस्त्र सुरक्षा बल 28-एफ के प्रभारी श्री गुलाब सिंह के नेतृत्व में 32 जवानों ने देवकली धाम, औरैया की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाली, पीएसी सशस्त्र सुरक्षा बल की नई जवानों की टोली के प्रभारी श्री गुलाब सिंह का समिति के सदस्यों द्वारा स्वागत के उपरांत उनका माल्यार्पण कर अभिनंदन किया तथा मौजूद जवानों को फलों का वितरण किया गया, सुरक्षा शिविर में समिति के संस्थापक आनन्द नाथ गुप्ता एडवोकेट ने बताया कि सुरक्षा शिविर में मौजूद जवानों में नई ऊर्जा के संचार एवम् स्वस्थ व प्रसन्नचित्त रहने के लिए शीघ्र ही योग शिविर का आयोजन किया जाएगा.
जबकि पर्यावरण प्रहरी मनीष पुरवार (हीरु) ने बताया कि सुरक्षा शिविर में आए नए जवानों के साथ देवकली मंदिर प्रांगण में बृहद पौधारोपण अभियान चलाया जाएगा। विदाई व अभिनंदन समारोह में प्रमुख रूप से मोहित अग्रवाल (लकी), डॉ. मिथुन मिश्रा, जूनियर शाखा अनमोल के अध्यक्ष अजय पोरवाल, देवेंद्र आर्य, पूर्व अध्यक्ष अर्पित गुप्ता, सतीश पोरवाल आदि सदस्य मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button