उत्तरप्रदेश

यूपी उपचुनाव: नतीजों से कुछ घंटे पहले अखिलेश यादव का दावा- बीजेपी ने धांधली की, दिखायेंगे वीडियो

अखिलेश यादव ने कहा कि परिणाम आने के बाद वह मीडिया को कुछ ऐसे वीडियो दिखायेंगे जिसमें मतदाताओं को निकलने से रोका जा रहा है.

राज्य में सात विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि परिणाम आने के बाद वह मीडिया को कुछ ऐसे वीडियो दिखायेंगे जिसमें मतदाताओं को निकलने से रोका जा रहा है. कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के तीन पूर्व सांसद और चार पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ आज सपा में शामिल हो गए.

बीएसपी-कांग्रेस के कई नेता सपा में शामिल

बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद कैलाश नाथ सिंह यादव, कांग्रेस के पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल, पूर्व सांसद कैसर जहां समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं में शामिल हैं. सपा का दामन थामने वाले पूर्व विधायकों में राम सिंह पटेल, सुनील कुमार यादव, रमेश राही और धीरेंद्र प्रकाश शामिल हैं. इसके अलावा कई अन्य नेता भी अपने समर्थकों समेत सपा में शामिल हुए.

इस दौरान यादव ने अमेरिका में हुए चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा, ”भारत के बाहर भी ऐसे लोग जो समाज को बांट कर काम करना चाहते थे उनको जनता ने रास्ता दिखा दिया और रास्ता ऐसा दिखाया है कि अब दोबारा उस रास्ते पर कोई नहीं चल सकता है.” उन्होंने कहा,” वहां पर कुछ पत्रकारों ने यह दावा किया कि चार साल में एक राष्ट्रपति ने बाइस हजार से ज्यादा झूठ बोले हैं. मैं यहां के पत्रकारों का मौका देता हूं कि आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और दिल्ली की सरकार के झूठ गिन लो तो लाखों में झूठ निकलेंगे.”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button