लखनऊउत्तरप्रदेश

यूपी : शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म, एक को दबोचा

आगरा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. इसके मुताबिक, महिला एक विवाह समारोह में हलवाई के साथ पुड़ी बेलने के लिये आई थी. पीड़ित महिला ने बताया हलवाई और उसके साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

पीडि़त महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. तहरीर के अनुसार एत्माद्दौला थानाक्षेत्र की एक महिला थाना बरहन चौकी आंवलखेड़ा में एक मैरिज होम में रविवार रात्रि हलवाई के साथ गयी थी.

हलवाई और उसके साथियों ने किया दुष्कर्म

पीडि़ता का आरोप है कि हलवाई और उसका एक साथी उसे शादी पंडाल से दूर ले गये जहां पहले से उनके तीन साथी मौजूद थे. उसका कहना है कि उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वे उसे आंवलखेड़ा चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गये.

पीडि़त महिला के अनुसार वह किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चौकी पहुंची लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला. बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी. इसके बाद पुलिस पहुंच गयी. पुलिस ने पीडि़त महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया. पुलिस ने शादी पंडाल में हलवाई की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

एक को हिरासत में लिया गया

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि महिला ने दो लोगों के नाम बताये हैं जिनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया है.

थाना बरहन इंसपेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताये गये आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिशें दी जा रही हैं शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button