Categories: मनोरंजन

ग्लोबल आइकॉन Priyanka Chopra फिटनेस के मामले में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हसीनाओं को मात

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं, उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

Priyanka Chopra Fitness Routine: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं, उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. पीसी ने सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज दुनिया भर में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अपनी शानदार अदाकारी के अलावा पीसी को उनके लुक्स और फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. भले ही प्रियंका (Priyanka Chopra) 38 साल की हो गई हों लेकिन उनकी फिटनेस आज भी शानदार है. आखिर कैसे वो इस उम्र में भी अपनी फिटनेस को बरकरार रख पाती हैं, इसी बारे में आइए नजर डालते हैं.


 

Priyanka Chopra Fitness: वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा जिम में वर्कआउट करके पसीना बहाने को महत्व नहीं देतीं. लेकिन वो अपनी डाइट को बैलेंस रखकर अपने वजन और फिटनेस पर ध्यान जरूर देती हैं. वो एक सिंपल डाइट प्लॉन और वर्कआउट रुटीन को फॉलो करके अपने फिगर को मेंटेन करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि, प्रियंका दिन भर खुद को ऊर्जावान रखने के लिए हर दो घंटे में नारियल पानी पीती हैं. ऐसा नहीं है कि प्रियंका बिल्कुल भी वर्कआउट नहीं करतीं. एक्ट्रेस हफ्ते में 4 दिन वर्कआउट जरूर करती हैं जिसमें वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और योगा शामिल होता है.

Priyanka Chopra Diet: आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि पीसी को चॉकलेट और केक खाना बेहद पसंद है. जब भी उनका मन करता है वो अपनी पसंदीदा चीजों को खाने से परहेज नहीं करतीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अपने खाने में विटामिन और प्रोटीन का ध्यान रखती हैं जिसके लिए वो हरी सब्जियों और मौसमी फलों का सेवन जरूर करती हैं. नाश्ते में एक्ट्रेस दो अंडे का सफेद भाग या एक ग्लास स्किम्ड मिल्क लेती हैं. वहीं, लंच के लिए प्रियंका 2 रोटी, दाल, सलाद और सब्जी लेती हैं. डिनर से पहले जब भी उन्हें भूख लगती हैं तो प्रिंयका स्प्राउट्स या सैंडविच लेती हैं. अपने डिनर में प्रियंका ज्यादातर सूप, ग्रील्ड चिकन या फिश खाती हैं.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बिना मान्यता के चल रहे स्कूल पर बीईओ ने की कार्यवाही

कानपुर देहात। नया शैक्षिक सत्र एक अप्रैल से शुरू होने के साथ ही विद्यालयों में…

15 hours ago

अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत,पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में मंगलवार को एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो…

15 hours ago

कानपुर देहात में युवक ने किया सुसाइड,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में सोमवार रात्रि एक युवक ने सुसाइड कर लिया।सूचना पर पुलिस ने मौके…

15 hours ago

पुलिस ने तीन वारंटी को भेजा जेल

पुखरायां।पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में अपराध नियंत्रण की दिशा में घटनाओं…

15 hours ago

पोस्टल बैलेट से मतदान की सुविधा 04, 05, 06 व 10 मई को अकबरपुर डिग्री कॉलेज में

कानपुर देहात। भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली द्वारा निर्गत दिशा-निर्देशों व जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक…

15 hours ago

नवदंपति प्रोफेसर प्रांजलि व हार्दिक ने ली मतदान की शपथ

लखनऊ। शहीद पथ निकट डैम्सन पाम होटल में आयोजित परिणय सूत्र बन्धन में बधे प्रोफेसर…

1 day ago

This website uses cookies.