कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर ने पुखरायां कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

क्षाबंधन पर्व को दृष्टिगत रखते हुए कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के उद्देश से क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर ने बुधवार शाम कोतवाली पुलिस के साथ पुखरायां कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। रक्षाबंधन पर्व को दृष्टिगत रखते हुए कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के उद्देश से क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर ने बुधवार शाम कोतवाली पुलिस के साथ पुखरायां कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस दौरान दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों की सघन तलाशी ली गई तथा सड़क किनारे अपनी दुकानें सजाए दुकानदारों को कड़ी हिदायत दी गई।वहीं त्योहार के दौरान अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की बात कही गई।क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने रक्षाबंधन के पर्व को देखते हुए कानून व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने हेतु बुधवार की शाम कोतवाली पुलिस संग पुखरायां कस्बे में पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

ये भी पढ़े-  प्राथमिक विद्यालय कोठीपुर में मेहंदी एवं राखी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

इस दौरान कस्बे में बड़ी संख्या में पुलिस बल देखकर लोग अलर्ट दिखाई दिए। वहीं इस अवसर पर रास्ते से गुजरने वाले दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों को रोककर उनकी सघन तलाशी ली गई तथा कागजात भी जांचे गए।क्षेत्राधिकारी ने कस्बे में राखी की दुकानें सजाए लोगों से भी बातचीत की तथा उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इस अवसर पर मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि सभी लोग पर्व को शांतिपूर्ण तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं।आपसी भाईचारा कायम रखें।

ये भी पढ़े-  वियर शाप कर्मी समेत 2 बाइक लूट की घटनाओं का त्वरित अनावरण

शराब का सेवन न करें।कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस की मदद करें।इस दौरान अगर कोई व्यक्ति अशांति उत्पन्न करने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।ताकि उसके विरुद्ध त्वरित कार्यवाही की जा सके।कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।चौराहों पर भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी उपद्रवियों पर नजर रखी जा रही है।इतना ही नहीं त्योहार के दौरान छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए भीड़भाड़ वाले स्थानों पर एंटी रोमियो दस्ता शोहदों,मनचलों की निगरानी करेगा। इस मौके पर कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला,चौकी इंचार्ज अनुज अवस्थी सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button