वाराणसी

चकिया के इस महिला को बीजेपी लड़ा सकती है अध्यक्ष पद का चुनाव, जीत का सेहरा बांधने के लिए नगर की जनता है तैयार, गरीब, बेसहारों के हर मुश्किलों में रहती हैं खड़ा…..

सोमवार की देर शाम निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद का आरक्षण आने से राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। चकिया अध्यक्ष पद का सीट सम्मान महिला होते ही बीजेपी से महिला उम्मीदवारों ने अपनी दमदारी दिखाना शुरू कर दी हैं।

चकिया, चंदौली। सोमवार की देर शाम निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद का आरक्षण आने से राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। चकिया अध्यक्ष पद का सीट सम्मान महिला होते ही बीजेपी से महिला उम्मीदवारों ने अपनी दमदारी दिखाना शुरू कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव एडवोकेट की पत्नी को भारतीय जनता पार्टी चकिया से अपनी उम्मीदवार बना सकती है। जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। यही नहीं यह महिला उम्मीदवार जुझारू, कर्मठ, गरीब व बेसहारों के सुख दुःख में बराबर शामिल होती रहतीं हैं। नगर की जनता इनके सिर पर जीत का सेहरा बांधने के लिए तैयार है।

बतादें कि नगर निकाय अध्यक्ष पद का आरक्षण की घोषित होते ही चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों में पूरी तरह बेचैनी छा गई। चकिया नगर निकाय का आरक्षण सामान्य महिला होते ही महिलाएं अपनी-अपनी दावेदारी दिखाना शुरू कर दी हैं। वही सूत्रों के अनुसार पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव की पत्नी को भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ा सकती है। जिसकी चर्चा नगर में पूरे जोरों शोरों पर है। श्री श्रीवास्तव की पत्नी जुझारू, कर्मठ व गरीब बेसहारों के बीच जाकर उनके सुख-दु:ख में हमेशा अपना हाथ बटातीं हैं। नगर की जनता भी इनके सिर पर जीत का सेहरा बांधने के लिए पूरी तरह तैयार है। इनको अब बस केवल भारतीय जनता पार्टी द्वारा मिलने वाले टिकट का बस इंतजार है। यदि टिकट मिला तो नगर की जनता अपना प्यार व आशीर्वाद देने के लिए पूरी तरह साथ खड़ी है।

ram ashish bharati

Recent Posts

शिक्षक नेताओं को बैठकों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति से मिलेगी छूट, शिक्षकों में फैला आक्रोश

लखनऊ/कानपुर देहात। शिक्षक नेताओं को बैठक के लिए सुबह व दोपहर में बायोमेट्रिक उपस्थिति से…

13 hours ago

डीबीटी के लिए अभिभावक आधार से सीडेड करवाएं खाता, परिषदीय विद्यालयों में डीबीटी को लेकर शुरू हुई कवायद

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले नौनिहालों के अभिभावकों के लिए जरूरी खबर है।…

13 hours ago

भाजपा का यूथ सम्मेलन सम्पन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी अकबरपुर लोकसभा सम्मेलन इको पार्क माती में संपन्न हुआ…

13 hours ago

अकबरपुर बीईओ एच एम बैठक में नए शैक्षिक सत्र की रणनीतियों पर हुई चर्चा

कानपुर देहात। अकबरपुर ब्लॉक में बीईओ हेड टीचर बैठक खंड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार की…

13 hours ago

कन्नौज लोकसभा का युवा सम्मेलन रसूलाबाद के महादेव बगिया में संपन्न हुआ

अमन यात्रा ब्यूरो। कन्नौज लोकसभा का युवा सम्मेलन महादेव बगिया झींझक रोड रसूलाबाद में संपन्न हुआ…

13 hours ago

This website uses cookies.