फ्रेश न्यूजमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोविड-19 : महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म, टीवी शूटिंग पर रोक लगाई

सरकार के इस आदेश के बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’, शाहरूख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाईगर 3’ समेत कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग प्रभावित होगी.

मुंबई,अमन यात्रा : महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस के मामलों पर रोक लगाने से जुड़े दिशानिर्देशों के तहत बुधवार शाम से राज्य में फिल्मों, टीवी सीरियलों एवं विज्ञापनों की शूटिंग स्थगित रहेगी. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा घोषित ‘ब्रेक द चेन’ आदेश के तहत राज्यभर में बुधवार रात आठ बजे से एक मई सुबह सात बजे तक दिशानिर्देश प्रभाव में रहेंगे.

वर्तमान आदेश से उन शूटिंगों पर रोक लग गयी है जो बार-बार कोविड जांच और भीड़ वाले दृश्यों से बचने जैसे एहतियातों के साथ चल रही थीं.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने कहा कि राज्य सरकार का फैसला एक ‘बड़े झटके’ के तौर पर आया है.

तिवारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हमें काम करने देना चाहिए. फिल्म एवं टीवी शूटिंग पूर्ण एहतियात, सभी सरकारी निर्देशों के अनुपालन के साथ की जाती है. लेकिन शूटिंग पर पूर्ण रोक झटका है. हम मुख्यमंत्री को पत्र लिखने की योजना बना रहे हैं जिसमें हम उनसे शूटिंग की अनुमति देने का अनुरोध करेंगे.’’

उनके अनुसार मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’, शाहरूख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाईगर 3’ समेत कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग प्रभावित होगी.

इंडियन फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल की टीवी एवं वेब विंग के अध्यक्ष जे डी मजेठिया ने कहा कि संगठन आदेश का पालन करेगा लेकिन वह मुख्यंमत्री से फैसले पर पुनर्विचार का आग्रह करेगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button