मनोरंजन

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनकी इस बात पर भरोसा

नुसरत भरुचा ने फिल्म 'अजीब दास्तान' में मेड की भूमिका अदा की है. हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री मानती है कि जब वह वास्तविक जीवन में रसोई के काम की बात करती है, तो घर पर कोई भी उन पर भरोसा नहीं करता है.

मुंबई,अमन यात्रा : नुसरत भरुचा ने फिल्म ‘अजीब दास्तान’ में मेड की भूमिका अदा की है. हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री मानती है कि जब वह वास्तविक जीवन में रसोई के काम की बात करती है, तो घर पर कोई भी उन पर भरोसा नहीं करता है. अभिनेत्री ने मीडिया को बताया, “मेरे घर में कहते हैं कि अगर आप नुसरत को माइक्रोवेव का इस्तेमाल करने कहेंगे, तो वह शायद खाना जला देगी. वे मुझ पर मेरी रसोई या घर के काम पर भरोसा नहीं करते.”

हालांकि, उन्होंने अपने किरदार के लिए घर में खूब काम किया. उन्होंने आगे कहा, “फिल्म के लिए, मैंने घर का सब काम किया. पोछा समते सभी काम.”


नुसरत अजीब दास्तां के एक सेगमेंट ‘खिलौना’ में अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा के साथ प्रमुख भूमिका में हैं. ‘खिलौना’ राज मेहता द्वारा निर्देशित है.

 

 

शशांक खेतान, नीरज घायवान और कायजे ईरानी द्वारा निर्देशित अन्य कहानियों के साथ ‘अजीब दास्तान’ में चार कहानियां दिखाई गई हैं. इसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी भी हैं.

आपको बता दें कि नुसरत भरुचा अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतू में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेट पर काम कर रहे 100 जूनियर आर्टिस्ट का टेस्ट हुआ था जिसमें 45 टेस्ट पॉजिटिव आया था. अक्षय फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं तो उन्होंने सभी को पूरी मदद करने का वायदा किया था. हालांकि फिल्म में काम कर रहे अन्य लोगों ने बताया था कि शूटिंग शुरू करने से पहले सभी कोरोना टेस्ट करवाया गया था, लेकिन उसके बावजूद ऐसा हुआ.


 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button