उत्तरप्रदेशऔरैयाफ्रेश न्यूज

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली हुआ घायल

झाड़-फूंक के लिए अपनी चचेरी बहन की ससुराल आई दलित नाबालिग से एक आरोपी द्वारा कई दिनों तक दुष्कर्म किए जाने की पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस से की गई शिकायत पर बीती रात पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी के पैर में गोली लगने से उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Story Highlights
  • गिरफ्तार आरोपी को अस्पताल में कराया गया भर्ती एसपी मौके पर पहुंची

विकास सक्सेना, औरैया। झाड़-फूंक के लिए अपनी चचेरी बहन की ससुराल आई दलित नाबालिग से एक आरोपी द्वारा कई दिनों तक दुष्कर्म किए जाने की पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस से की गई शिकायत पर बीती रात पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी के पैर में गोली लगने से उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रायबरेली जनपद निवासी एक दलित पिता ने बिधूना कोतवाली में शनिवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी भतीजी बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चकरपुर में पिछड़ी जाति के एक यादव बिरादरी के व्यक्ति के साथ ब्याही है।

वह अपनी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को झाड़-फूंक के लिए लिए अपनी भतीजी की ससुराल 16 जून 2023 को लाया था, बाद में वह अपनी पुत्री को वहीं पर छोड़ कर वापस लौट गया था। उसकी भतीजी के पति का रिस्तेदार सुमित नारायण उर्फ टिंकू यादव उसकी नाबालिग पुत्री को जबरन उठा ले गया और कई दिनों तक कई जगह उसके साथ दुष्कर्म किया और भतीजी से यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी दी। यह जानकारी उसे तब हुई जब वह पुनः अपनी भतीजी की ससुराल शुक्रवार को अपनी पुत्री को लेने आया। पीड़ित नाबालिग किशोरी के पिता की शिकायत पर बिधूना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत शनिवार को मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, तभी बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट का आरोपी सुमित नारायण उर्फ टिंकू यादव किशनी रोड पर नकेड़ी पुलिया के पास बाइक से आ रहा है तभी कोतवाल ललित कुमार निरीक्षक अपराध श्रीकेश भारती निरीक्षक बीपी रस्तोगी उपनिरीक्षक मुनीष कुमार उप निरीक्षक सुशील चंद्र सिपाही विष्णु कुमार आदि पुलिस कर्मियों द्वारा उसे पकड़ने के लिए आनन-फानन घेराबंदी की गई, जिस पर आरोपी ने अपने को घिरता देख उसने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी।

जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे उपचार के लिए बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक चारू निगम व सीओ बिधूना तत्काल मौके पर पहुंच गए और पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाया साथ ही आरोपी से भी पूछताछ की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button