उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूजलखनऊ

शिक्षकों एवं कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जुलाई 2023 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने का आदेश जारी

बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के लिए जुलाई 2023 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने संबंधी महत्वपूर्ण आदेश जारी हुआ है।

Story Highlights
  • प्रभारी वित्त एवं लेखाधिकारी आशुतोष त्रिपाठी ने आदेश किया जारी

अमन यात्रा, कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के लिए जुलाई 2023 में वार्षिक वेतन वृद्धि लगने संबंधी महत्वपूर्ण आदेश जारी हुआ है।

हम आपको बता दें कि वित्तीय वर्ष 2023-24 में शिक्षकों कर्मचारियों एवं अधिकारियों की जुलाई माह में वार्षिक वेतन वृद्धि लगना है और इस वेतन वृद्धि के लगने से पहले मानव संपदा पोर्टल को अपडेट करना अनिवार्य है अन्यथा वेतन वृद्धि लगने में परेशानी आएगी। इसे देखते हुए वित्त एवं लेखाधिकारी आशुतोष त्रिपाठी ने सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को इस बाबत आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं उन्होंने अपने पत्र में स्पष्ट किया है की जिन शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के जुलाई माह में वार्षिक वेतन वृद्धि प्रदान की जानी है उनकी निर्धारित प्रोफार्मा के अनुसार एक्सेल फॉर्मेट में सूची तैयार करायें इसके बाद वार्षिक वेतन वृद्धि की सूची के क्रम में इसे मानव संपदा पोर्टल पर फीड कराएं तत्पश्चात सूची की स्वप्रमाणित प्रति कार्यालय के ईमेल पर भेजे एवं हार्ड कॉपी 20 जुलाई 2023 तक कार्यालय को उपलब्ध करा दें ताकि सभी को समय से वार्षिक वेतन वृद्धि का लाभ प्राप्त हो सके।

उन्होंने यह भी कहा कि निर्धारित समय सीमा में यह कार्य प्रमुखता से पूर्ण कर लें जिससे कि समस्त शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को वेतन वृद्धि लगाने में कोई परेशानी न आए और समय सीमा में उनकी वेतन वृद्धि लग जाए। अन्यथा की स्थिति में आप स्वयं उत्तरदाई होंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button