उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

20000 नगदी व सोने के जेवरात सहित गृहस्ती का सामान जलकर राख

20000 नगदी व सोने के जेवरात सहित गृहस्ती का सामान तथा कपड़े जलकर राख हो गए आग की लपटें देख पड़ोसियों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई.

पुखरायां,सरफराज अहमद। विकासखंड मलाशा के पचलख गांव में शुक्रवार की सुबह करीब 3:00 बजे एक आवास में संदिग्ध अवस्था से आग लग गई जिसमें 20000 नगदी व सोने के जेवरात सहित गृहस्ती का सामान तथा कपड़े जलकर राख हो गए आग की लपटें देख पड़ोसियों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई राजस्व निरीक्षक के द्वारा लेखपाल को भेज कर क्षति का आकलन करवाने की बात कही गई। विकासखंड मलाशा के पचलख गांव निवासी एहतियात की पत्नी शायदा बेगम ने बताया कि 5 वर्ष पहले उनको आवास मिला था जिसमें वह रहती हैं,

उसी में उनका गृहस्ती का सामान तथा कपड़े सोने जेवरात और नगदी रखी रहती थी वह कल रात बरामदे में सो रही थीं तभी पड़ोसी के द्वारा आग लगने की आवाज सुनाई दी तो देखा कि उनके आवास से आग की लपटें निकल रही थी जिसको देख पड़ोसी भी कटा हो गए और सभी ने मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया जब तक 20000 नकदी सहित सोने के जेवरात कपड़े व गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। इस बाबत राजस्व निरीक्षक ज्वाला प्रसाद ने बताया कि संबंधित लेखपाल को भेज कर क्षति का आकलन करवाया जाएगा नियमानुसार सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button