कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अटेवा कानपुर मंडलीय की संवाद एवम् समीक्षा बैठक हुई संपन्न

"जोर जुल्म की टक्कर में, संघर्ष हमारा नारा है। एनपीएस को ठोकर मारो, ओपीएस जीवन की धारा है " के नारे के उदघोष के साथ जनपद औरैया में पुरानी पेंशन संवाद/समीक्षा बैठक का आयोजन दिनांक 31/07/2022 दिन रविवार को अपरान्ह 2 बजे कमला मैरिज हॉल में संपन्न हुआ।

Story Highlights
  • पुरानी पेंशन लेकर रहेंगे यह मेरा अधिकार- विजय कुमार बंधू 
कानपुर देहात, अमन यात्रा : “जोर जुल्म की टक्कर में, संघर्ष हमारा नारा है। एनपीएस को ठोकर मारो, ओपीएस जीवन की धारा है ” के नारे के उदघोष के साथ जनपद औरैया में पुरानी पेंशन संवाद/समीक्षा बैठक का आयोजन दिनांक 31/07/2022 दिन रविवार को अपरान्ह 2 बजे कमला मैरिज हॉल में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंकज कुमार शंखवार (मंडल अध्यक्ष कानपुर मंडल) एवम् मंडलीय मंत्री डॉ यतींद्र कुमार शर्मा ने की। यह बैठक अटेवा पेंशन बचाओ मंच औरैया के जांबाज जिला अध्यक्ष अमन कुमार यादव एवम् उनकी कुशल टीम के कुशल नेतृत्व में आहूत की गई। समीक्षा बैठक में अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधू, प्रदेश  नेतृत्व के साथ साथ जनपद कानपुर नगर अध्यक्ष नीरज तिवारी एवम् उनकी टीम, जनपद कानपुर देहात के जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव एवम् उनकी टीम, जनपद कन्नौज से जिला अध्यक्ष प्रवीण पाठक एवम् उनकी टीम, जनपद फर्रुखाबाद से नरेंद्र कुमार जाटव एवम् उनकी टीम, जनपद इटावा से अजय कुमार यादव एवम् उनकी टीम उपस्थित रहे।
पुरानी पेन्शन बहाली के क्रम में यह अत्यंत महत्वपूर्ण बैठक रही। बैठक को मुकम्मल बुलन्दियों पर पहुंचाने के लिए जनपद से अधिक से अधिक शिक्षकों एवं समस्त विभागों से सभी अधिकारियों, कर्मचारियों की उपस्थिति रही। सम्पूर्ण जनपदों से अटेवा के जाँबाज साथी अधिक से अधिक संख्या में पधारे। पुरानी पेन्शन के मसीहा विजय कुमार बन्धु एवं नीरजपति त्रिपाठी ने पुरानी पेंशन की आवाज बुलंद करते हुए सभी जिम्मेदार साथियों को सदस्यता अभियान तेज करने को कहा साथ ही सभी से ब्लॉक एवम् जिले की तीन तीन मासिक बैठकें समयबद्ध एवम् मंडल की तिमाही मासिक बैठक करने की सलाह दी। उन्होंने कहा पुरानी पेंशन हम लोगों का अधिकार है जिसे हम लोग हर हाल में लेकर रहेंगे। जब तक पुरानी पेंशन लागू नहीं होती हम लोगों की लड़ाई अनवरत जारी रहेगी।
कार्यक्रम में सहायक अध्यापक राजेश सिंह चौहान सरवनखेड़ा कानपुर देहात द्वारा अटेवा के लिए सुन्दर गीत प्रस्तुत किए गए। अटेवा को तेज धार देने हेतु लखनऊ में अटेवा कार्यालय के विषय में प्रगति की समीक्षा की गई जिसमें सभी पदाधिकारियों से अपील की गई कि इस कार्य में सहयोग करें ताकि अपना कार्यालय हो इस पर सभी ने सहमति जताई और तत्काल सहयोग किया गया। कैडर पर चर्चा हुई जिसमें तीन तीन हर ब्लॉक से वैलेंटियर नियुक्त किए गए जिसकी सूची 3 दिन में अपलोड कर दी जाएगी। समापन पर उन्होंने कहा कि मैं सम्मानित गुरुजनों, अधिकारियों एवम कर्मचारियों का आज की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए बहुत बहुत आभार व्यक्त करते हुए अभिन्नदन वंदन करता हूं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button