कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नंदना हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार

सिकंदरा थाना पुलिस ने गुरुवार को नंदना हत्याकांड के एक आरोपी को मुखबिर की खास सूचना पर हत्या में प्रयुक्त आल कत्ल समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।

Story Highlights
  • पूर्व प्रधान राजेश कटियार की दिनदहाड़े मामूली विवाद को लेकर धारदार औजार से हत्या कर दी गई थी।

सिकंदरा। सिकंदरा थाना पुलिस ने गुरुवार को नंदना हत्याकांड के एक आरोपी को मुखबिर की खास सूचना पर हत्या में प्रयुक्त आल कत्ल समेत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है।बताते चलें कि बीते बुधवार दोपहर थाना क्षेत्र के नंदना गांव में पूर्व प्रधान राजेश कटियार की दिनदहाड़े मामूली विवाद को लेकर धारदार औजार से हत्या कर दी गई थी।घटना की सूचना मिलने पर आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

तत्पश्चात थाना पुलिस ने राजबाबू पुत्र बैजनाथ द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर प्रभुशंकर कटियार,रमाकांत कटियार तथा अभिषेक कटियार के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी।गुरुवार को थाना पुलिस ने आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

प्रभारी निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन कानपुर आलोक सिंह व पुलिस महानिदेशक रेंज कानपुर प्रशांत कुमार के कुशल मार्गदर्शन में तथा पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के कुशल निर्देशन में अपराध नियंत्रण की दिशा में अपराधों की रोकथाम व खुलासे के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने नंदना गांव निवासी पूर्व प्रधान राजेश कटियार की बीते बुधवार दोपहर मामूली विवाद के चलते धारदार औजार से की गई हत्या के मामले में आरोपियों में से एक आरोपी रमाकांत कटियार को मुखबिर की खास सूचना पर छापामारी कर गुरुवार दोपहर सिकंदरा कस्बे के पटेल चौक से धर दबोचा।पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल एक अदद फावड़ा व दो अदद सब्बल भी बरामद कर लिया है।

आरोपी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही कर न्यायालय भेजा गया है। प्रभारी निरीक्षक अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय भेजा गया है।शेष आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button