भोजपुरी

जोर शोर से चल रही है चॉकलेटी यादव, मनी भट्टाचार्य की फ़िल्म “दिल की लगन” की शूटिंग

वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म "दिल की लगन" की शूटिंग बाबा गोरखनाथ की पावन धरती गोरखपुर में इन दिनों बड़े जोर शोर चल रही है।

मुम्बई, अमन यात्रा। वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “दिल की लगन” की शूटिंग बाबा गोरखनाथ की पावन धरती गोरखपुर में इन दिनों बड़े जोर शोर चल रही है।

बता दे “दिल की लगन” एक प्योर शुद्ध लव स्टोरी फिल्म है जिसमे में मुख्य भूमिका में उपेंद्र यादव उर्फ चॉकलेटी यादव और बंगाली बाला भोजपुरिया दर्शकों की धड़कन मनी भट्टाचार्य नजर आयेंगी।

फ़िल्म की कहानी के बारे में फ़िल्म के निर्माता नन्दलाल यादव व निर्देशक जेम्स पार्कर ने बताया हमारी फ़िल्म एक साफ सुथरी प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमे हम अपनी फिल्म के माध्यम से प्रेम की परिभाषा को दिखाने जा रहे है। हम सबकी तरह ये नही कहेंगे कि हम कुछ अलग बना रहे है बस हम एक अच्छे विषय पर समाज और अपनी सभ्यता को ध्यान में रखकर एक साफ सुथरी प्रेम कहानी को पर्दे पर लाने जा रहे है अब ये सबसे हटकर होगी या कैसी होगी ये तो आप सभी देखकर बतायेंगे बस हमारा प्रयास है एक अच्छा सिनेमा बनाने का। उम्मीद हमारा ये प्रयास आप सभी को पसंद आयेगा बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे।

फ़िल्म का निर्माण वैभव एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहे है जिसके निर्माता नंदलाल यादव है और निर्देशक जेम्स पार्कर है इस प्यारी सी कहानी को खुद नंदलाल यादव ने लिखा है। संगीत दिया है यंग म्यूजिक डायरेक्टर दिनेश यादव ने और छायांकन करेंगे नीलेश पाण्डेय। फिल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है और कोरियोग्राफर रमेश शर्मा है।

फ़िल्म में चॉकलेटी यादव और मनी भट्टाचार्य के साथ साथ आयाज खान व हिमांशी सिंह फिल्म के अहम किरदार में नजर आएंगे क्योंकि आयाज खान को आप लोगो ने अब तक गुंडागर्दी करते हुए देखे होंगे लेकिन इस फिल्म में रोमांटिक अंदाज में दिखने वाले है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में चॉकलेटी यादव, मनी भट्टाचार्य,आयाज खान, हिमांशी सिंह,प्राची सिंह,पानमती शर्मा,डॉक्टर रवि गुप्ता व सरोज सिंह,मंटू लाल आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले व स्वास्थ्य मेले में 157 लोगों को मिला सफल उपचार

पुखरायां।भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के देवीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार…

7 hours ago

कानपुर देहात में यूकेलिप्टस के बाग में मिला अज्ञात महिला का शव,पुलिस छानबीन में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां रविवार को एक यूकेलिप्टस के बाग…

7 hours ago

खेल सामग्री का बजट कितना किया खर्च विद्यालय पहुंचकर जाचेंगे अधिकारी

कानपुर देहात। जिले के परिषदीय विद्यालयों में खेलकूद सामग्री की जांच होगी। पता लगाया जाएगा…

10 hours ago

मानव संपदा पोर्टल नहीं खुलने से तालमेल बनाना अटका, कैसे होंगे स्थानांतरण

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक-शिक्षिकाओं के पारस्परिक स्थानांतरण ग्रीष्म एवं शीत अवकाश में…

10 hours ago

शिक्षक नेताओं को बैठकों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति से मिलेगी छूट, शिक्षकों में फैला आक्रोश

लखनऊ/कानपुर देहात। शिक्षक नेताओं को बैठक के लिए सुबह व दोपहर में बायोमेट्रिक उपस्थिति से…

1 day ago

This website uses cookies.