उत्तरप्रदेशऔरैया

शांतिपूर्ण माहौल में अदा हुई जुमा की नमाज़

पूर्व में भाजपा प्रवक्ता द्वारा पैगम्बर मुहम्मद साहब की शान में बेअदबी और गुस्ताखी कर इस्लाम धर्म के अनुयायियों को जो ठेस पहुंचायी है उससे देश के शान्तिपूर्ण माहौल में अफरा-तफरी जैसा माहौल पैदा हो गया, जिससे देश का शान्ति सौहार्द बिगड़ गया जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया।

फफूंँद,औरैया,अमन यात्रा । पूर्व में भाजपा प्रवक्ता द्वारा पैगम्बर मुहम्मद साहब की शान में बेअदबी और गुस्ताखी कर इस्लाम धर्म के अनुयायियों को जो ठेस पहुंचायी है उससे देश के शान्तिपूर्ण माहौल में अफरा-तफरी जैसा माहौल पैदा हो गया, जिससे देश का शान्ति सौहार्द बिगड़ गया जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं इस शुक्रवार जुमा की नमाज़ को शांतिपूर्ण सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क नज़र आया और शुक्रवार की पूर्व संध्या पर जिला प्रशासन ने जगह- जगह नगर के मार्गों से रूट मार्च निकाल सुरक्षा का भरोसा दिलाया, वहीं ड्रॉन के माध्यम से अराजकतत्वों पर पुलिस ने निगरानी की व मुस्लिम धर्म गुरुओं से बात कर प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।
शुक्रवार को नगर की मस्जिदों  जामा मस्जिद आस्ताना आलिया,दरगाह पीर बुख़ारी व मदीना मस्जिद में शांतिपूर्ण माहौल में जुमा की नमाज़ अदा की गई।जुमा की नमाज़ को लेकर जिला प्रशासन पहले से सतर्क था  और नमाज़ को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन ने रूट मार्च निकाल जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया वहीं अराजकतत्वों के हर मूवमेंट पर ड्रॉन के माध्यम से निगरानी की गई।जिन मस्जिदों में जुमा की नमाज़ हुई उन मस्जिदों में नमाज़ से पूर्व पुलिस का सख्त पहरा नज़र आया वहीं जनपद के आलाधिकारी भी नमाज़ होने तक जगह जगह निरीक्षण कर सुरक्षा का जायज़ा लेने पहुंचे और सकुशल जुमा की नमाज़ सम्पन्न होने के बाद राहत की सांस ली।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button