कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत,परिजनों में मची चीख पुकार

डेरापुर थाना क्षेत्र के बल्हरामऊ गांव निवासी एक बुजुर्ग की सोमवार भोर पहर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में अफरा तफरी मच गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। डेरापुर थाना क्षेत्र के बल्हरामऊ गांव निवासी एक बुजुर्ग की सोमवार भोर पहर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में अफरा तफरी मच गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के बल्हरामऊ गांव निवासी अवधेश बाबू कटियार पुत्र प्रभुदयाल उम्र करीब 55 वर्ष सोमवार भोर पहर सड़क पार कर अपने घर जा रहे थे कि उसी समय अचानक किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

जिसके चलते आई गंभीर चोटों के कारण उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में चीख पुकार मच गई।वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button