कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सोनिया गांधी का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

जिला कांग्रेस कमेटी कानपुर देहात के तत्वाधान में कस्बा मुंगीसापुर में श्रीमती सोनिया गांधी जी का जन्मदिन बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कमज़ोर लोगो को सर्दी से बचने के लिए दर्जनों लोगो को कंबल वितरित किए गए।

Story Highlights
  • जिलाध्यक्ष नरेश कटियार ने वितरित किए कंबल 

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : जिला कांग्रेस कमेटी कानपुर देहात के तत्वाधान में कस्बा मुंगीसापुर में श्रीमती सोनिया गांधी जी का जन्मदिन बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कमज़ोर लोगो को सर्दी से बचने के लिए दर्जनों लोगो को कंबल वितरित किए गए। इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेश कटियार ने कहा सोनिया गांधी जी त्याग की देवी है जो आज भी हिंदुस्तान के दलित, शोषित, पीड़ित, किसान, मजदूरों की समरसता की लड़ाई आज भी बख़ूबी लड़ रही है और बराबर आम भारतीयों को खड़ा कर रही हैं।

 

वो कहती हैं कि अमीर और गरीब के बीच की खाई को बराबरी पर लाकर पाटना है, मुझे एक ऐसे भारत का निर्माण करना है। साहब लाल, भूरा दुबे, सोनेलाल, दुलारी, रानी देवी, नन्ही देवी, लौंग श्री, रामवीर, मौजीलाल, कलावती, सोमवती, सावित्री, भूरी देवी, सुशीला, गयावती, आरती, शिवव्यास, रामचंद्र, रामदेवी, राजरानी, प्रेम देवी, श्री चन्द्र, किशौरी कौशल, सुमन देवी, उषा देवी, जगदीश, आदि लोगो को कंबल वितरित किए गए।

इस मौके पर समीम कुरैशी, सगीर अहमद, मानसिंह कुशवाहा, महावीर यादव, रोहित कटियार, तारिक निजामी, अनिल कटियार, मनोज वर्मा, बबलू तिवारी, शिवम कुशवाहा, सोबरन कुशवाहा, अरविंद कुशवाहा, सुरेन्द्र कटियार, राजेन्द्र सचान (जिलासचिव) आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button