कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता का लटकता मिला शव, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कसोलर गांव में सोमवार की सुबह एक नवविवाहिता घर के बरामदे की छत में लगे कुन्डे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। घटना की सूचना पाकर फॉरेंसिक टीम व मंगलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए, जब कि मंगलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंगलपुर,अमन यात्रा । कसोलर गांव में सोमवार की सुबह एक नवविवाहिता घर के बरामदे की छत में लगे कुन्डे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। घटना की सूचना पाकर फॉरेंसिक टीम व मंगलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए, जब कि मंगलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही मृतिका के पिता ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाकर थानाध्यक्ष मंगलपुर को तहरीर दी हैं। थाना सिंकदरा के जमौरा गांव निवासी मृतिका के पिता धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी मानसी 24 वर्ष की शादी कसोलर गांव निवासी रामऔतार के बेटे विकास के साथ 19 मार्च 2021 को की थी।

ये भी पढ़े-  पुलिस ने PET परीक्षा देता मुन्ना भाई दबोचा

मृतिका के पिता का आरोप है शादी के बाद से अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसके पति समेत ससुरालीजन आए दिन प्रताडित करते थे। मृतिका के पिता का आरोप है कि पति, सास, नंदोई व नंद ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष मंगलपुर अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि पति समेत चार लोगों के विरुद्ध तहरीर मिली है। जिस पर दहेज हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button