फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

मेरठ में गड्ढे में गिरने से ढाई साल की मासूम की मौत, हंगामा, नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी

घर के बाहर खेलते समय ढाई साल की मासूम की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। स्वजन व स्थानीय लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। रात में ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

मेरठ,अमन यात्रा । घर के बाहर खेलते समय ढाई साल की मासूम की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। स्वजन व स्थानीय लोगों ने नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। रात में ही शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

jagran

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लाम नगर निवासी यूनुस अमृतसर में काम करते हैं। घर में उनकी पत्नी आसमा और ढाई साल की बेटी आलिया थी। पड़ोसी ने घर के बाहर करीब पांच फीट गहरा गड्ढा बना रखा है, जिसमें घर का पानी एकत्र होता है। बुधवार को आलिया घर के बाहर खेलते समय गड्ढे में गिर गई। आनन-फानन में उसे चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। रात में यूनुस के घर पहुंचने पर स्वजन ने हंगामा किया। पुलिस ने लोगों को शांत कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन स्वजन ने इन्कार कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि स्वजन ने पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया था।

नगर निगम के खिलाफ भड़के लोग

लोगों का कहना था कि क्षेत्र में ना तो सही से नाली बनी है और ना ही सड़क। लोगों ने अपने घरों के आगे गड्ढे बना लिए हैं, जिनमें घर का पानी एकत्र होता है। इसकी शिकायत पहले भी कई बार अफसरों से की जा चुकी है, लेकिन कुछ नहीं हुआ। करीब छह माह पहले समर गार्डन में बच्चे की नाले में गिरकर मौत हो गई थी। दो माह पहले भी फतेहउल्लापुर में भी हादसे में बच्चे की जान चली गई थी। एक साल पहले भी एक बच्चे की नाले में गिरकर मौत हो गई थी।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button