लखनऊउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

लखनऊ में बच्चा चोर गिरोह पुलिस की रडार पर, कुछ को रिमांड पर लेने की तैयारी

बिजनौर क्षेत्र से दो मासूम बच्चों की चोरी के आरोप में पकड़ी गई आसाम निवासी मायना बेगम के गिरोह के कई संदिग्ध सरोजनीनगर पुलिस की रडार पर हैं।

लखनऊ, अमन यात्रा । बिजनौर क्षेत्र से दो मासूम बच्चों की चोरी के आरोप में पकड़ी गई आसाम निवासी मायना बेगम के गिरोह के कई संदिग्ध सरोजनीनगर पुलिस की रडार पर हैं। पुलिस गिरोह के तार खंगालने में जुटी है। बीते 30 सितंबर को पुलिस ने सीआरपीएफ गेट के पास से महिला को पकड़ा था। वह तीन वर्ष की एक बच्ची और एक बच्चे को चोरी कर भाग रही थी। मायना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

रिमांड पर लेने की तैयारीः पुलिस बच्चा चोर गिरोह की मायना बेगम के तार खंगाल रही है। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला को रिमांड पर लेने की भी तैयारी की जा रही है। रिमांड पर लेने पर उससे सघन पूछताछ की जाएगी। पूछताछ में गिरोह से जुड़े और तथ्य भी सामने आएंगे। महिला यहां बिजनौर में मलिन बस्ती में रहती थी।

यह था मामलाः बिजनौर क्षेत्र में रमेश गुप्ता की बेटी खुशबू और पड़ोसी ओमप्रकाश का बेटा दिव्यांश घर के बाहर खेल रहे थे। कुछ देर के बाद जब रमेश गुप्ता की पत्नी घर के बाहर निकली तो देखा कि दोनों बच्चे गायब थे। उन्होंने यह जानकारी पति को दी। रमेश और ओमप्रकाश दोनों खोजबीन करने लगे। इस बीच देखा कि महिला ठेलिया पर बच्चों को बैठाकर जा रही है। उसे सीआरपीएफ गेट के पास से पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला के पास से बच्चों को बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, लखनऊ पुलिस लगातार ऐसे गिरोह पर निगरानी बनाए हुए है जो ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, शहर के कुछ गिरोह पुलिस की नजर में है, इन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा सकता है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button