कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्षेत्राधिकारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया

कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश हेतु पुखरायां कस्बे में सोमवार शाम क्षेत्राधिकारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश हेतु पुखरायां कस्बे में सोमवार शाम क्षेत्राधिकारी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।इस दौरान कस्बे में अतिक्रमण हटाने हुए अतिक्रमणकारियों को कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी गई।कानून व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने के उद्देश्य से सोमवार शाम क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने कोतवाल अंजन कुमार सिंह व भारी पुलिस फोर्स संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।
इस दौरान दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों की सघन जांच पड़ताल की गई तथा संदिग्धों से पूंछतांछ कर उन्हें कड़ी हिदायत देकर छोड़ा गया।वहीं सड़क किनारे अतिक्रमण को हटाया गया साथ ही अतिक्रमणकारियों को कड़ी हिदायत देते हुए दोबारा अतिक्रमण की स्थित में उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की बात कही गई।
मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस की मदद करें।इस दौरान कस्बे में अशांति उत्पन्न करने वालों की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जा सके।कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।पुलिस ऐसे लोगों से सख्ती से निबटेगी।इस मौके पर उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी,चौकी इंचार्ज धीरेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button