रूसविदेश

एक महिला के साथ कालकोठरी में 14 सालों तक हुआ रेप , पढ़े पूरी खबर

एक महिला 14 सालों तक एक कालकोठरी में कैद रही. ये जगह किसी ‘जहन्नुम’ से कम नहीं थी. महिला को किसी गुलाम की तरह कालकोठरी में कैद कर रखा गया था. इस दौरान ज्यादतियां तो मानों जैसे उसके पीछे ही पड़ी हों. महिला के साथ 14 सालों तक 1000 से ज्यादा बार रेप किया गया. जब महिला इस ‘जहन्नुम’ से आजाद हुई, तो उसने अपने साथ हुई ज्यादतियों को बयां किया. महिला ने बताया कि उसको 2009 से ही कैद में रखा गया था.

Story Highlights
  • जब महिला इस ‘जहन्नुम’ से आजाद हुई, तो उसने अपने साथ हुई ज्यादतियों को बयां किया.
  • महिला के साथ 14 सालों तक 1000 से ज्यादा बार रेप किया गया.
  • महिला ने बताया कि उसको 2009 से ही कैद में रखा गया था.

एजेंसी, रूस :  एक महिला 14 सालों तक एक कालकोठरी में कैद रही. ये जगह किसी ‘जहन्नुम’ से कम नहीं थी. महिला को किसी गुलाम की तरह कालकोठरी में कैद कर रखा गया था. इस दौरान ज्यादतियां तो मानों जैसे उसके पीछे ही पड़ी हों. महिला के साथ 14 सालों तक 1000 से ज्यादा बार रेप किया गया. जब महिला इस ‘जहन्नुम’ से आजाद हुई, तो उसने अपने साथ हुई ज्यादतियों को बयां किया. महिला ने बताया कि उसको 2009 से ही कैद में रखा गया था.

ये घटना रूस की है, जहां एक गांव में महिला को एक शख्स ने किडनैप कर लिया. किडनैपर के चंगुल से सालों बाद आजाद होने के बाद महिला ने उसकी तुलना एक ‘शैतान’ से की. किडनैपर की पहचान 51 साल के व्लादिमीर चेस्किडोव के तौर पर हुई है, जो फिलहाल एक मनोरोग अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम कर रहा है. हालांकि, भले ही वह नौकरी कर रहा है, लेकिन उसके ऊपर हत्यार, रेप और किडनैपिंग की जांच चल रही है. महिला की उम्र 33 साल बताई गई है. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि चेस्किडोव ने सिर्फ उसे ही कैद नहीं किया था, बल्कि जब वह कैद में थी. उस वक्त चेस्किडोव ने ओक्साना नाम की एक महिला की हत्या की. महिला कहती है कि शैतान चेस्किडोव सिर्फ यहीं नहीं रुका, बल्कि उसने ओक्साना के शव के टुकड़े किए और फिर उसे पानी में उबाला. महिला के बयान के आधार पर जब पुलिस चेस्किडोव के घर के नीचे मौजूद कैदखाने में पहुंची, तो उसे वहां शव के टुकड़े भी बरामद हुए.

अब सवाल उठता है कि आखिर 14 सालों तक कैदखाने में गुलाम की जिंदगी बिताने के बाद महिला कैद से आजाद कैसे हुई? दरअसल, चेस्किडोव ने महिला को अपने घर मके बेसमेंट में कैद कर रखा था. बेसमेंट में महिला तड़प-तड़प कर अपनी जिंदगी गुजार रही थी और उसके ऊपर चेस्किडोव अपनी मां के साथ रहता था. हैरानी की बात ये है कि चेस्किडोव की मां को मालूम था कि उसने एक महिला को किडनैप कर बेसमेंट में कैद कर रखा है.

महिला ने बताया कि एक दिन चेस्किडोव ने बहुत ज्यादा शराब पी, उसके बाद वह बेसमेंट का लॉक करना भूल गया. इसका फायदा उठाकर महिला बाहर निकली. लेकिन जैसे ही वह बाहर आई, उसका सामना चेस्किडोव की मां से हुआ. हालांकि, महिला ने बुजुर्ग महिला को समझाया कि अगर वह उसे जाने नहीं देगी, तो चेस्किडोव गुस्से में दोनों की हत्या कर सकता है. फिर डर के मारे बुजुर्ग ने एंबुलेंस को बुलाया और इस तरह महिला कैद से आजाद हुई.

चेस्किडोव की कैद से आजाद होने के बाद महिला ने बताया कि वह एक सनकी की तरह था. वह पूरे घर में मेरे साथ हाथ में चाकू लेकर घूमता था. उसके साथ में हमेशा चाकू रहता था. वह आगे बताती है कि चेस्किडोव उससे अपने घर के काम करवाता था. अपनी मां की सेवा भी वह उससे करवाया करता था. महिला ने अपना दुख बयां करते हुए कहा कि चेस्किडोव ने इन 14 सालों में उसके साथ बार-बार रेप किया. उसका जब जी चाहता, तब वह बेसमेंट में आता और हाथ-पैर बांध उसके साथ रेप करता.
महिला ने अपने साथ हुई हैवानियत का जिक्र करते हुए बताया कि जब वह शोर मचाने या फिर उसके चंगुल से आजाद होने की कोशिश करती, तो चेस्किडोव शैतान ही बन जाता था. महिला ने बताया कि पहले चेस्किडोव उसके हाथ-पैर बांध देता, फिर उसे जबरदस्ती वोडका पिलाता. जब वह नशे में बेसुध हो जाती है, तो उसके साथ हैवानियत को अंजाम देता. सिर्फ इतना ही नहीं, कभी उसका मूड खराब रहता, तो वह बेसमेंट में आकर महिला की पिटाई भी कर दिया करता था.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button