आगरा

आगरा डबल मर्डर : सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर किया प्रेमिका और मां का कत्ल

आगरा में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद हड़कंप मच गया है. सिरफिरे शख्स ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया.

मृतकों शारदा देवी (50) और उनकी बेटी कामिनी (19) शामिल है. कस्बा जरार निवासी शारदा अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी. शारदा का छोटा बेटा मनीष अपने चाचा गणेश के घर सोया हुआ था. परिजनों के मुताबिक, देर रात गांव का ही निवासी गोविंद पुत्र रामनरेश धारदार हथियार चाकू लेकर घर में किसी तरह प्रवेश कर गया. गोविंद ने घर में सो रही शारदा देवी और उनकी बेटी पर चाकू से चेहरे व गर्दन पर कई वार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. इसी दौरान चीख-पुकार सुनकर बड़े बेटे राहुल की पत्नी विमलेश भी जाग गई.


विमलेश ने देखा कि सास और ननद मृत अवस्था में पड़ी थी. पहचान होते देख आरोपी गोविंद ने विमलेश पर भी चाकू से हमला बोल दिया. घर में चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से फरार हो गया. मां-बेटी की डबल हत्या से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. तत्काल ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है.

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी
डबल मर्डर की सूचना पाकर तत्काल मौके पर एडीजी/आईजी आगरा रेंज ए. सतीश गणेश, एसएसपी आगरा बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक वेंकट समेत पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कर सबूत इकट्ठे किए. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है.

पांच टीमों का हुआ गठन
सूत्रों की मानें तो आरोपी प्रेमी युवक के युवती से प्रेम संबंध थे. प्रेमी युवक और उसकी प्रेमिका को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ थआ. तब मामला रफा-दफा भी हो गया था. दो हफ्ते पहले ही कामिनी की सगाई हुई थी. बताया जा रहा है कि इसी बात से नाराज हो कर गोविंद ने ये खूनी खेल रचा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी गोविंद को पकड़ने के लिए 5 टीमों का गठन कर दिया गया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button