बॉलीवुडफ्रेश न्यूजमनोरंजन

सारा अली खान ने बिकिनी में शेयर की खूबसूरत फोटोज,फैन मोहित 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल दोस्तों संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स को यहां के अपडेट्स दे रही हैं। फ्लोरल बिकिनी से लेकर नियॉन कलर बिकिनी पहन फोटोज पोस्ट कर रही हैं।

मुंबई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल दोस्तों संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स को यहां के अपडेट्स दे रही हैं। फ्लोरल बिकिनी से लेकर नियॉन कलर बिकिनी पहन फोटोज पोस्ट कर रही हैं। फैन्स भी इनकी अदाओं को काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने मालदीव के खूबसूरत मौसम के बीच अपनी फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सारा की डे-टाइम को एन्जॉय करते कमाल की तस्वीरें साझा की है।

फोटोज में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान ने नियॉन कलर की ब्रा पहनी है। वहीं, कलरफुल प्रिंटेड सारॉन्ग कैरी किया है। हाथ में नियॉन चेन पहनी है। कैमरे में एक्ट्रेस पोज देती नजर आ रही हैं। बिना मेकअप के सारा अली खान बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

 

बता दें कि कुछ समय पहले सारा अली खान लद्दाख गई थीं। कहा जा रहा था कि सारा यहां एक म्यूजिक वीडियो के लिए गई हैं। इनके साथ राधिका मदान और जयलीन रॉयल भी नजर आई थीं। सारा अली खान, राधिका और जयलीन की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। यहां से उन्होंने अपने ट्रिप से गजब की तस्वीरें साझा की थी। कहना गलत नहीं होगा कि सारा काम से मिले ब्रेक के बाद खुद को काफी समय दे रही हैं। वह अपने इस मी-टाइम का बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button