उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बेटी की हत्या करके प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, पढ़े खबर

मेरी लड़की एक लड़के अंकित से बात करती थी।मैने उसे कई बार मना किया लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं थी।गांव के लोगों ने भी मुझसे कई बार शिकायत की थी।इससे मेरी समाज में बहुत बदनामी हो रही थी।एक दिन मैं उसे बहाने से मंदिर ले गया।

Story Highlights
  • पुलिस ने आरोपी पिता प्रह्लाद को गिरफ्तार कर लिया।

पुखरायां/सिद्धार्थनगर। मेरी लड़की एक लड़के अंकित से बात करती थी।मैने उसे कई बार मना किया लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं थी।गांव के लोगों ने भी मुझसे कई बार शिकायत की थी।इससे मेरी समाज में बहुत बदनामी हो रही थी।एक दिन मैं उसे बहाने से मंदिर ले गया।

वहां से लौटते समय उससे कहा कि आज के बाद उस लड़के से बात मत करना।लेकिन वो जबान लड़ाने लगी।कहने लगी मैं उस लड़के से बात करूंगी।अब मैं बड़ी हो गई हूं।अपनी मर्जी से जिंदगी जी सकती हूं।ये सुनते ही मैंने उसे ठिकाने लगाने की सोंची।और मफलर से उसका गला कस दिया।

इसके बाद प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाकर केस दर्ज करा दिया।ये कुबूलनामा है खुद अपनी 17 साल की बेटी की हत्या करने वाले पिता का।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इसके साथ ही किशोरी की हत्या के आरोप में पकड़े गए प्रेमी को छोड़ दिया है।सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के खगरवार गांव के रहने वाले प्रह्लाद की 17 वर्षीय बेटी संध्या का शव 10 फरवरी की सुबह गांव के बाहर बगीचे में पड़ा मिला था।

इसके पास चावल भी पड़े थे।ये देखकर परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के रहने वाले उसके प्रेमी पर लगा दिया। उनका आरोप था कि प्रेमी ने ही चावल में जहर देकर उसकी बेटी को मारा है।इसके बाद शव को बाग में फेंक दिया।इन आरोपों के बाद पुलिस ने प्रेमी पर ही केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि किशोरी की हत्या गला घोंटने से हुई है।इस पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और छानबीन शुरू की।

प्रेमी से भी पूंछतांछ की।छानबीन में पुलिस को हत्याकांड वाले दिन प्रेमिका के पिता को शोहरतगढ रेलवे स्टेशन पर देखे जाने और उसके पीछे पीछे लड़की के आने की बात पता चली तो पुलिस का शक पिता पर गहराया।इसके बाद सर्विलांस,एसओजी और शोहरातगढ पुलिस ने आरोपी पिता प्रह्लाद को गिरफ्तार कर लिया।पूंछतांछ में पहले तो वो प्रेमी पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाने लगा।

लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने रखने पर वो टूट गया और उसने बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया।एसपी प्राची सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता प्रह्लाद ने ही प्लानिंग कर उसकी हत्या की थी।प्रह्लाद ने बताया कि उसकी बेटी 11 वीं कक्षा में शिवपति इंटर कॉलेज शोहरतगढ़ में पढ़ती थी।हमारे गांव के ही एक लड़के से उसका अफेयर चल रहा था।वो उससे फोन पर भी बातें करती थी।दोनों चोरी चुपके मिलते रहते थे।एक दिन मेरी पत्नी ने दोनों को बातचीत करते हुए देख लिया तो मुझे बताया।तब मैने अंकित और संध्या दोनों को बात करने के लिए फटकारा था।

इसके बाद गांव वालों ने उसे बताया कि उसकी लड़की अभी भी रास्ते आते जाते उस लड़के से बात करती है।जिससे हमारी समाज में बहुत बदनामी हो रही थी।इसके बाद मैने बेटी को अंतिम बार समझाने की सोची।सोचा अगर अब नहीं मानेगी तो इसे मार डालूंगा।यही प्लान बनाकर आठ फरवरी को पत्नी को बताया कि वह मुंबई कमाने जा रहा है।इस पर पत्नी ने नौ फरवरी की सुबह ही खाना तैयार कर दिया।उसका बेटा उसे साइकिल से शोहरतगढ़ स्टेशन पर छोड़कर घर चला आया था। मैं शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन से पनवेल स्टेशन का टिकट लेकर स्टेशन पर बैठा रहा।लेकिन ट्रेन नहीं पकड़ी।और इधर उधर घूमता रहा।करीब 11 बजे मैने बेटी के प्रेमी को रेलवे स्टेशन पर देखा तो मुझे लगा कि वो फिर मेरी लड़की से मिलने स्टेशन पर आया है।लेकिन उसकी नजर मुझपर पर पड़ गई।मुझे देखते ही वह स्टेशन से भाग गया।इसके बाद दोपहर 12 बजे मेरी बेटी विद्यालय से वापस रेलवे स्टेशन होते हुए घर जा रही थी।इस पर मैंने उसे वहीं रोंक लिया।और समय पास करने रात होने पर ठिकाने लगाने के उद्देश से उसे चेतिया मोड़ पर ले गया।

और वहां से ऑटो में बिठाकर पूजा कराने के बहाने जोगमाता मंदिर जोगिया ले गया।यहां अगरबत्ती कपूर जलाया और फिर अंधेरा होने तक इधर उधर घूमता रहा।फिर ऑटो से रेलवे स्टेशन नौगढ़ आया।वहां से शोहरतगढ़ पहुंचकर पैदल ही लड़की को लेकर गांव के पहले स्कूल के पीछे के बाग में ले गया। वहां लड़की को समझाया कि मेरे मना करने के बाद भी तुम उस लड़की से बात क्यों करती हो।इस पर वह कहने लगी कि मैं उससे बात करूंगी।मैं अब बड़ी हो गई हूं।अपनी मर्जी से जिंदगी जीऊंगी।

आप मुझे नहीं रोक सकते।ये सुनकर मुझे गुस्सा आ गया और मफलर से गला कसकर उसकी हत्या कर दी।एसपी के मुताबिक आरोपी को सोमवार को पास के गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।उससे पूंछतांछ के पश्चात पूरे मामले का खुलासा कर दिया गया है।साथ ही लड़की के प्रेमी पर लगे हत्या के सारे आरोप झूठ निकले।इसलिए उसे छोड़ दिया गया है।हत्यारोपी पिता को जेल भेज दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button