बांदाउत्तरप्रदेश

अधिवक्ता संघ कार्यालय के सामने हुए इंटरलाकिंग का जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया लोकार्पण

जनपद के बबेरू तहसील में बार संघ एसोसिएशन कार्यालय के सामने पड़े जमीन पर जिला पंचायत निधि के द्वारा इंटरलॉकिंग करवाया गया है।

बबेरु/बांदा। जनपद के बबेरू तहसील में बार संघ एसोसिएशन कार्यालय के सामने पड़े जमीन पर जिला पंचायत निधि के द्वारा इंटरलॉकिंग करवाया गया है। जिसका आज गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा हुए इंटरलॉकिंग का लोकार्पण किया गया। वही अधिवक्ताओं को बरसात में हो रहे परेशानियों के बारे में जिला पंचायत अध्यक्ष को अवगत कराया जिस को कार्य को करने के लिए अधिवक्ताओं को आश्वस्त किया है।

बबेरु बार संघ एसोसिएशन कार्यालय के सामने पड़ी जमीन पर बरसात के मौसम में जल भरा हो जाता था। जिसमें जिला पंचायत निधि के द्वारा इंटरलॉकिंग का कार्य करवाया गया है। जिसमें आज गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल के द्वारा पहुंचकर हुए इंटरलॉकिंग कार्य का लोकार्पण फीता काटकर किया गया है। वहीं बार संघ एसोसिएशन के अध्यक्ष ने अपने अधिवक्ता साथियों की मांग को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष को ज्ञापन दिया है। और कहा है कि जहां पर अधिवक्ता बैठते हैं, उसके सामने बरसात में जलभराव हो जाता है, जिससे परेशानी होती है। उसमें वहां पर भी इंटरलॉकिंग का कार्य करवाने की मांग किया है। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा घूम कर जायजा लिया है, और इंटरलॉकिंग का कार्य करवाने के लिए भरोसा दिया है, वही सभी अधिवक्ताओं से अपील भी किया है कि, बरसात के मौसम पर सभी जगह वृक्ष लगाए जाते हैं। जिसमें वृक्ष कम लगाएं लेकिन अच्छे वृक्ष लगाएं, जिससे वह वृक्ष जीवित रहें, और उनकी देखभाल भी करें। जिससे लोगों को अच्छा स्वच्छ वातावरण मिलेगा। जिससे लोगों को अच्छी हवा भी मिलेगी। और छाया भी मिलेगा, इस मौके पर बार संघ एसोसिएशन के अध्यक्ष रामशरण प्रजापति, महामंत्री रामचंद्र यादव, कोषाध्यक्ष विष्णु प्रताप सिंह, पूर्व अध्यक्ष राम प्रताप वर्मा, शिव कुमार सिंह, अधिवक्ता मनोज कुमार श्रीवास्तव, संतोष कुमार ,शिव शंकर सिंह ,धर्मेंद्र सिंह ,मुफीद आलम खान, अब्दुल शेख ,सहित सैकड़ों की संख्या पर अधिवक्ता मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button