उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

आगामी पर्व को देखते हुए कोतवाली में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

भोगनीपुर कोतवाली परिसर में शुक्रवार को आगामी मुहर्रम,रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए संभ्रांत नागरिकों संग शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में त्योहार को शांतिपूर्ण तथा सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की गई वहीं अराजकतत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किए जाने की बात भी कही गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली परिसर में शुक्रवार को आगामी मुहर्रम,रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए संभ्रांत नागरिकों संग शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में त्योहार को शांतिपूर्ण तथा सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की गई वहीं अराजकतत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किए जाने की बात भी कही गई।

शुक्रवार को कोतवाली परिसर में आगामी मुहर्रम तथा रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ एक बैठक आयोजित की गई।बैठक में दोनों समुदाय के लोगों ने भाग लिया।बैठक की अध्यक्षता क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने की।इस अवसर पर उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि सभी लोग त्योहार को शांतिपूर्ण तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं।शराब का सेवन न करें।इस दौरान असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी।

सघन गस्ती के साथ चिन्हित जगहों पर पुलिस बल की भी तैनाती की जायेगी।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने कहा कि यहां पर हर पर्व त्योहार मिलजुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की परंपरा रही है,हमें उस परम्परा को कायम रखना है।अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है।किसी भी तरह की अफवाह की जानकारी मिले तो इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को दें।इस मौके पर नायब तहसीलदार मनीष द्विवेदी, इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह,चौकी इंचार्ज अनुज अवस्थी,किशन पाल सिंह , एस आई चरन सिंह ,दयानंद झा,इसरार हुसैन,अजीज फातिमा,अली मो,बली मो, मो रऊफ, मो कैफ,महफूज आलम,समसुद्दीन,इकबाल शाह, मो नफीस,इरफान,ओमकार सिंह आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button