कानपुर देहात

पुखरायां : मकान में आत्महत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज, पुलिस जांच प्रक्रिया में जुटी

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत पुखरायां कस्बे के नगर पालिका रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में बीते शनिवार को एक 26 वर्षीय युवक की रहस्यमय ढंग से हुई मृत्यु के मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छह लोगों के विरुद्ध नौकरी का झांसा देकर रुपए ठगने,आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने संबंधी रिपोर्ट रविवार की देर शाम कोतवाली में दर्ज की गई है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत पुखरायां कस्बे के नगर पालिका रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में बीते शनिवार को एक 26 वर्षीय युवक की रहस्यमय ढंग से हुई मृत्यु के मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छह लोगों के विरुद्ध नौकरी का झांसा देकर रुपए ठगने,आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने संबंधी रिपोर्ट रविवार की देर शाम कोतवाली में दर्ज की गई है।

विज्ञापन

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बे में स्थित एक निर्माणाधीन मकान में रविवार की सुबह एक 26 वर्षीय युवक का शव छज्जे के सहारे लटके हुए पाए जाने की सूचना मकान मालिक द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई थी।सूचना पर आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच शुरू की थी तथा साक्ष्य संकलन कराए थे।मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त मथुरा जिले के मांट थानांतर्गत नगला मथा निवासी चंदन सिंह पुत्र स्वर्गीय गजाधर सिंह के रूप मे कर सूचना उसके परिजनों को दी गई थी।तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

ये भी पढ़े- पानी की लाइन कहीं से लीकेज होने के चलते बरवा बदबूदार पानी निकलने से कनेक्शन उपभोक्ता परेशान

रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की बात सामने आई थी।वहीं सूचना पर मृतक के चाचा प्यारे चौधरी पुत्र स्वर्गीय सुखदेव सिंह ने कोतवाली पहुंचकर घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।मथुरा जिले के मांट थाना अंतर्गत नगला माथा निवासी प्यारे चौधरी पुत्र सुखदेव सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसका सगा भतीजा चंदन सिंह पुत्र स्वर्गीय गजाधर सिंह उम्र करीब 26 वर्ष कानपुर नगर के रायल एसोसिएशन हेल्थ ट्रेडिंग कंपनी कानपुर नगर व कानपुर देहात में लगभग 3 वर्षों से काम कर रहा था।उसी कंपनी में राजू, खान ,इरफान, सुमित चंद्रा, कृष्णा चौधरी ,पवन तथा राम सिंह भी काम करते थे।उक्त लोगों ने उसके भतीजे से नौकरी लगवाने के नाम पर कुछ पैसा ले लिया था।

ये भी पढ़े- उपजिलाधिकारी आर चौधरी ने प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

परंतु ना तो उसके भतीजे की नौकरी लगी और ना ही पैसा वापस मिला। उसका भतीजा जब भी उन लोगों के पास अपना पैसा मांगने जाता था तो उक्त लोग उसे डरा धमकाकर तथा अपमानित कर भगा देते थे। जिससे आहत होकर उसके भतीजे चंदन सिंह ने बीते शनिवार को पुखरायां कस्बा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएससी परीक्षा परिणाम में पुखरायां कस्बे के मैथ्स कोचिंग क्लासेज का रहा दबदबा,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के कोचिंग…

23 mins ago

लोकसभा चुनाव को लेकर बरौर तथा मूसानगर पुलिस ने किया एरिया डॉमिनेशन,निडर होकर मतदान करने की की गई अपील

पुखरायां।लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सकुशल तरीके से संपन्न कराने के उद्देश्य से बुधवार को थाना…

38 mins ago

250 लीटर अवैध पेट्रोलियम पदार्थ डीजल समेत शातिर भेजा गया जेल

पुखरायां।लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में…

44 mins ago

डीबीटी कार्य पूर्ण न करने वाले प्रधानाध्यापकों का वेतन रोकने का निर्देश जारी

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धी पाण्डेय ने डीबीटी (डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर) कार्य अपने स्तर…

4 hours ago

बच्चों को पढ़ाने वाले सरकारी अध्यापकों का अब होगा मूल्यांकन, पढ़ाते समय क्लास रूम की होगी रिकॉर्डिंग

कानपुर देहात। प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में शिक्षण व्यवस्था में किए जा सुधार के क्रम…

7 hours ago

दीक्षा एप के प्रयोग में रुचि नहीं दिखा रहे शिक्षक, हो सकती है कार्यवाही

कानपुर देहात। जनपद के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक दीक्षा एप का प्रयोग करने में रुचि…

7 hours ago

This website uses cookies.