कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुखरायां : मकान में आत्महत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज, पुलिस जांच प्रक्रिया में जुटी

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत पुखरायां कस्बे के नगर पालिका रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में बीते शनिवार को एक 26 वर्षीय युवक की रहस्यमय ढंग से हुई मृत्यु के मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छह लोगों के विरुद्ध नौकरी का झांसा देकर रुपए ठगने,आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने संबंधी रिपोर्ट रविवार की देर शाम कोतवाली में दर्ज की गई है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत पुखरायां कस्बे के नगर पालिका रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में बीते शनिवार को एक 26 वर्षीय युवक की रहस्यमय ढंग से हुई मृत्यु के मामले में मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर छह लोगों के विरुद्ध नौकरी का झांसा देकर रुपए ठगने,आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने संबंधी रिपोर्ट रविवार की देर शाम कोतवाली में दर्ज की गई है।

विज्ञापन

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बे में स्थित एक निर्माणाधीन मकान में रविवार की सुबह एक 26 वर्षीय युवक का शव छज्जे के सहारे लटके हुए पाए जाने की सूचना मकान मालिक द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई थी।सूचना पर आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच शुरू की थी तथा साक्ष्य संकलन कराए थे।मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त मथुरा जिले के मांट थानांतर्गत नगला मथा निवासी चंदन सिंह पुत्र स्वर्गीय गजाधर सिंह के रूप मे कर सूचना उसके परिजनों को दी गई थी।तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

ये भी पढ़े- पानी की लाइन कहीं से लीकेज होने के चलते बरवा बदबूदार पानी निकलने से कनेक्शन उपभोक्ता परेशान

रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की बात सामने आई थी।वहीं सूचना पर मृतक के चाचा प्यारे चौधरी पुत्र स्वर्गीय सुखदेव सिंह ने कोतवाली पहुंचकर घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।मथुरा जिले के मांट थाना अंतर्गत नगला माथा निवासी प्यारे चौधरी पुत्र सुखदेव सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसका सगा भतीजा चंदन सिंह पुत्र स्वर्गीय गजाधर सिंह उम्र करीब 26 वर्ष कानपुर नगर के रायल एसोसिएशन हेल्थ ट्रेडिंग कंपनी कानपुर नगर व कानपुर देहात में लगभग 3 वर्षों से काम कर रहा था।उसी कंपनी में राजू, खान ,इरफान, सुमित चंद्रा, कृष्णा चौधरी ,पवन तथा राम सिंह भी काम करते थे।उक्त लोगों ने उसके भतीजे से नौकरी लगवाने के नाम पर कुछ पैसा ले लिया था।

ये भी पढ़े- उपजिलाधिकारी आर चौधरी ने प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

परंतु ना तो उसके भतीजे की नौकरी लगी और ना ही पैसा वापस मिला। उसका भतीजा जब भी उन लोगों के पास अपना पैसा मांगने जाता था तो उक्त लोग उसे डरा धमकाकर तथा अपमानित कर भगा देते थे। जिससे आहत होकर उसके भतीजे चंदन सिंह ने बीते शनिवार को पुखरायां कस्बा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button