कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

उपजिलाधिकारी आर चौधरी ने प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अमरौधा कस्बा स्थित प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।वहीं इस दौरान उन्होंने टयोंगा गांव में ग्राम प्रधानों संग बैठक कर बाढ़ से पूर्व तैयारी का जायजा लिया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। सोमवार को भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के अमरौधा कस्बा स्थित प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर उपजिलाधिकारी भोगनीपुर ने पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।वहीं इस दौरान उन्होंने टयोंगा गांव में ग्राम प्रधानों संग बैठक कर बाढ़ से पूर्व तैयारी का जायजा लिया।सोमवार को श्रावण के प्रथम सोमवार के अवसर पर उपजिलाधिकारी भोगनीपुर राजकुमार चौधरी ने अमरौधा कस्बा स्थित प्राचीन महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की तथा इस दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ को दृष्टिगत रखते हुए चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार वर्मा को सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने के संबंध में निर्देश दिए।वहीं उन्होंने कस्बा स्थित गौशाला में पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं को परखा तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

लगातार हो रही बारिश को दृष्टिगत रखते हुए उपजिलाधिकारी ने तहसील क्षेत्र के टयोंगा गांव में ग्राम प्रधानों संग बैठक की तथा बाढ़ से निबटने के लिए पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए।इस दौरान उन्होंने हैंडपंपों को क्रियाशील रखते हुए स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करने तथा बाढ़ के दौरान किसी भी संक्रामक बीमारी को फैलने से रोकने के लिए आवश्यक और जीवन रक्षक दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

तत्पश्चात उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भोगनीपुर तहसील परिसर में समस्त बीएलओ,सीडीपीओ तथा खंड शिक्षा अधिकारी संग बैठक कर चुनाव पूर्व तैयारियों का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर नायब तहसीलदार मनीष द्विवेदी एवं तहसीलदार सुनील कुमार भी मौजूद रहे।

 

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button