फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुल पर लटका ट्रैक्टर, चालक ने कूदकर बचाई जान ; ग्रामीणों ने कार्यदायी संस्था पर लगाया लापरवाही का आरोप

खखरेरू थाना क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी नं०2 कोट दरियापुर मार्ग पर बने रहे पुल पर निर्माण कार्य कर रही संस्था के लापरवाही से एक ट्रेक्टर नदी में पलटने से बच गया और लटक गया। चालक ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई,नदी पर ट्रेक्टर के लटक जाने से आने जाने का रास्ता बंद हो गया।

अरुण केश्कर , खखरेरु फतेहपुर।  खखरेरू थाना क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी नं०2 कोट दरियापुर मार्ग पर बने रहे पुल पर निर्माण कार्य कर रही संस्था के लापरवाही से एक ट्रेक्टर नदी में पलटने से बच गया और लटक गया। चालक ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई,नदी पर ट्रेक्टर के लटक जाने से आने जाने का रास्ता बंद हो गया।

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर खेत की जुताई कर के कुल्ली गांव जा रहा था  दरियापुर  के पास ससुर खदेरी नदी में बन रहें अर्ध निर्मित पुल के बाई लेन से जा रहा था। चालक  ने बताया कि निर्माणाधीन पक्का पुल के पास क्षतिग्रस्त पड़े रपटा पुल से निकल रहा था तभी ट्रेक्टर नदी में बने पुल में धंस गया ट्रेक्टर के धंसने  पर बाइक सवार,पैदल व साइकिल निकलने वाले लोग  रास्ते में फंसे रहे हैं। वहीं ग्रामीण रमेश चंद्र शर्मा,नदीमअहमद,शरीफखान,निजामउद्दीन,बजरंग सिंह ने बताया कि यह करीब 25 वर्षों के मांग के बाद यह पुल बन रहा है उसमें भी कार्यदायी संस्था ने बारिश में निकलने के लिए रास्ते का ध्यान नही दिया और कच्चा रपटा बना दिया।अभी कुछ दिन पहले जब बारिश हुई थी तो कच्चा रास्ता पानी के बहाव में बह गया था तथा लगभग 25 गांवों के ग्रामीणों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट  गया था।अगर समय से पुल का निर्माण हो जाता तो इतनी दिक्कत नही उठानी पड़ती।

ये भी पढ़े-   जनपद में वर्षा के कारण घटित हो रही घटनाओं के दृष्टिगत आमजनमानस हेतु सुझाव

ग्रामीणों ने बताया कि अभी तो बारिश शुरू हुई है कही लगातार बारिश हो गई तो इस पुल पर बना रपटा रास्ता भी बह जायेगा और जबतक नदी में जलस्तर बढ़ा रहेगा ग्रामीणों का सम्पर्क जिला मुख्यालय से टूट जायेगा। बच्चे स्कूल नही जा पाते जिससे उनकी पढ़ाई लिखाई चौपट हो जाती है ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए हैं और बताया कि अधिकारियों की लापरवाही से 25 गांवो के लोग परेशान है कोई अधिकारी देखने तक आता नहीं आता है जिससे ठेकेदार द्वारा लापरवाही से पुलनिर्माण का कार्य कराया जा रहा है।

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button