उत्तरप्रदेश

बरसों की तमन्‍ना हुई पूरी : डीएम सेल्‍वा कुमारी जे 

मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं। बुग्‍गी पर एक तरफ उनकी छोटी सी बेटी बैठीं हुईं थीं तो दूसरी तरफ जिलाधिकारी खुद बैठकर भैंसा बुग्‍गी की कमान संभाल रहीं थी।

मेरठ,अमन यात्रा : एक तरफ जहां किसान महापंचायत को लेकर पश्चिमी में राजनीतिक हवाएं तेज हो रहीं हैं वहीं मुजफ्फरनगर में डीएम का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल मुजफ्फरनगर की डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. रविवार को एक अलग ही मूड में दिखाईं दीं। वे अपनी बेटी के साथ छुट्टी के दिन फुर्सत के पलों में भैंसा-बुग्‍गी लेकर सड़क पर निकल आईं। बुग्‍गी पर एक तरफ उनकी छोटी सी बेटी बैठीं हुईं थीं, तो दूसरी तरफ जिलाधिकारी खुद बैठकर भैंसा बुग्‍गी की कमान संभाल रहीं थी।

लोगों की खुली रह गईं आंखे

पहले तो उन्‍होंने अपने आवास में ही काफी देर तक भैंस- बुग्‍गी की सवारी की। लेकिन थोड़ी ही देर में वे सड़क पर निकल आईं और काफी देर तक भैंसा-बुग्‍गी चलाती रहीं। लोगों ने जब यह नजारा देखा तो उनकी आंखे खुली रह गईं। लोग डीएम के इस अनोखे अंदाज को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे। हालाकि उनके साथ उनकी सुरक्षा में कुछ पुलिस कर्मी और अधिकारी भी साथ में रहे।

बरसो की तमन्‍ना हुई पूरी

डीएम सेल्‍वा कुमारी जे. ने इस पल को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि काफी सालों से सोच रही थी कि भैंसा- बुग्‍गी की सवारी करूंगी। खासकर जबसे मेरा पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश मे तबादला हुआ था। लेकिन संभव नहीं हो पा रहा था। कहा कि भैंसा- बुग्‍गी की सवारी करके बड़ा ही आंनंद आया। मेरी बरसो पुरानी तमन्‍ना पूरी हो गई।

इनके इस अंदाज को देखकर लोग इनकी तारीफ करने लगे। ट्वीटर पर तो जैसे कंमेंट की बाढ़ सी आग गई हो। लोग इनके इस अंदाज से काफी प्रभावित हुए हैं और जिलाधिकारी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ युजरों ने कंमेंट बाक्‍स में भैंसे बुग्‍गी के साथ अपनी भी फोटो शेयर करने लगे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button