महाराष्ट्र

Mumbai Power Cut: सीएम उद्धव ठाकरे ने की थी ऊर्जा मंत्री से बात, वापस आ गई है शहर में बिजली

मुंबई में पावर कट होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऊर्जा मंत्री नितिन राउत से बात की. जिसके बाद अब 90 फीसदी इलाकों में बिजली वापस आ चुकी है.


महराष्ट्र,अमन यात्रा : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के साथ पावर कट होने के मामले को लेकर बात की है. उन्होंने निर्देश दिया कि मुंबई और मुंबई महानगर में बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए तत्काल प्रयास किए जाएं. वहीं, अब 90 फीसदी इलाकों में बिजली वापस आ गई है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बीएमसी कमिश्नर इकबाल सिंह चहल को यह भी निर्देश दिया कि वैकल्पिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखा जाए ताकि कोई समस्या या परेशानी ना पैदा हो. मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और मंत्रालय के कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को सतर्क रहने को निर्देश दिए.

साथ ही इस समय के दौरान बिजली चोरी के कारण किसी भी अन्य दुर्घटनाओं को रोकने के लिए तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए अलर्ट रहने को कहा. उन्होंने प्रभावित यात्रियों को तत्काल राहत देने के लिए रेलवे प्रशासन के साथ समन्वय करने के लिए उपनगरीय रेलवे को निर्देश दिया.

आपको बता दें, राजधानी मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने की वजह से बिजली गुल हो गई थी. बिजली गुल होने का असर लोकल ट्रेन सेवा पर भी पड़ा. तीनों लाइनों पर लोकल सेवा बंद कर दी गई है. मुंबई के कई इलाकों में गोरेगाँव, अंधेरी, सयान, प्रभादेवी और ठाणे के भी कई इलाको में बिजली बंद हो गई थी. लेकिन अब मिली जानकारी के मुताबिक 90 फीसद इलाकों में बिजली वापस आ चुकी है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button