कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बुजुर्ग की सेंगुर नदी में डूबने से हुई मौत

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर का मजरा उमरिया निवासी घर से जानवर चराने निकले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की शुक्रवार सुबह सेंगुर नदी में डूबकर मृत्यु हो गई।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर का मजरा उमरिया निवासी घर से जानवर चराने निकले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की शुक्रवार सुबह सेंगुर नदी में डूबकर मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर का मजरा उमरिया निवासी हरदेव प्रसाद निषाद पुत्र स्वर्गीय रामदयाल उम्र करीब 65 वर्ष शुक्रवार सुबह घर से जानवर चराने के वास्ते निकला था कि तभी नदी पार करते समय उसकी गहराई न समझ पाने के कारण नदी में डूबकर उसकी मृत्यु हो गई।

 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे मृत अवस्था में नदी से बाहर निकाला तथा सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर हमराहियों के साथ पहुंचे चौकी इंचार्ज किशन पाल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की।तत्पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वहीं घटना से परिवार में कोहराम मच गया।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button