कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ढाई वर्षीय मासूम बालक का शव थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर खोज निकाला

शिवली कोतवाली क्षेत्र के नहरीबरी गांव में एक ढाई वर्षीय मासूम बालक के खेलते समय अचानक तालाब की गहराई में समा जाने के मामले में घटना के तीसरे दिन सोमवार को मासूम बालक का शव थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर खोज निकाला।शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की गई है.

Story Highlights
  • शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की गई है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। शिवली कोतवाली क्षेत्र के नहरीबरी गांव में एक ढाई वर्षीय मासूम बालक के खेलते समय अचानक तालाब की गहराई में समा जाने के मामले में घटना के तीसरे दिन सोमवार को मासूम बालक का शव थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर खोज निकाला।शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की गई है।बताते चलें कि शिवली थाना क्षेत्र के नहरीबरी जोगीडेरा गांव निवासी झपटानाथ का ढाई वर्षीय मासूम बालक अमित शनिवार की शाम गांव के तालाब के नीचे खड़ी बेरी के पेड़ के नीचे खेल रहा था।तब से उसका कोई पता नहीं चल सका।

परिजनों ने तालाब में डूबने की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी थी।घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल देवेंद्र विक्रम सिंह ने पुलिसफोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचकर मासूम बालक की तालाब में डूबकर मृत्यु हो जाने की आशंका के चलते शव की तलाश शुरू की थी।तालाब की गहराई अत्यधिक होने के कारण पुलिस ने पंपिंग सेट लगाकर पानी निकलाना शुरू किया।फिर भी कोई सफलता हांथ नहीं लग रही थी।घटना के तीसरे दिन सोमवार को पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर तालाब की गहराई में डूबे मासूम को ढूंढ निकालने में सफलता हासिल कर ली।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।कोतवाल देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि तालाब में डूबे ढाई वर्षीय मासूम को घटना के तीसरे दिन सोमवार को बड़ी मशक्कत कर ढूंढ निकाला गया है।परिजनों ने किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया है।विधिक कार्यवाही कर शव परिजनों के सुपुर्द किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button