कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

आज बाबा साहब अंबेडकर द्वारा लिखित संविधान की मूल भावना को रौदा जा रहा है : नरेश कटियार 

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेश कटियार ने कहा है कि आज कांग्रेस विरोधी दल बाबा भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान को लगातार क्षति पहुंच रहे हैं और उसका अपने ढंग से प्रयोग कर रहे हैं।

कानपुर देहात : अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेश कटियार ने कहा है कि आज कांग्रेस विरोधी दल बाबा भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान को लगातार क्षति पहुंच रहे हैं और उसका अपने ढंग से प्रयोग कर रहे हैं।

विज्ञापन

श्री कटियार जनपद मुख्यालय कानपुर देहात स्थित पार्टी कार्यालय पर संविधान दिवस के अवसर पर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। इस अवसर पर संविधान निर्माताओं को अपने श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए कहा कि अपने स्वतंत्र देश ने आज ही के दिन 26 नवंबर 1949 को इस संविधान को अंगीकृत, अधिनियमित और आत्मार्पित किया गया था और कांग्रेस पार्टी उसकी रक्षा के लिए कृतसंकल्पित है और उसकी मूल भावना को संरक्षित रखने के लिए यह संकल्प लेते हैं कि ” हम भारत के लोग भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न,समाजवादी,पंथ निरपेक्ष, लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए कार्य करते रहेंगे साथ ही सामाजिक,आर्थिक, राजनीतिक, विचार, अभिव्यक्ति,विश्वास, धर्म और उपासना की स्वतंत्रता के लिए सदैव संघर्ष करते रहेंगे।

विज्ञापन

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ सदस्य शमीम कुर्रैशी,रोहित कटियार, मनोज वर्मा,रामसिंह राजपूत,महवीर यादव, अरमान अहमद, आदर्श कटियार, अनिल कटियार, राजेंद्र सचान,शेष नारायण गुप्ता,अल्पेश दिवाकर,उपेंद्र द्विवेदी आदि अनेक पार्टी जन उपस्थित हुए।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button