कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

नगर पालिका परिषद झींझक के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सोनू तिवारी के लिए समर्थन मांगने आए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा का आयोजन झींझक के ही मानसिंह बघवा मैदान में किया गया।

Story Highlights
  • झींझक नगर पालिका परिषद प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात :  नगर पालिका परिषद झींझक के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सोनू तिवारी के लिए समर्थन मांगने आए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा का आयोजन झींझक के ही मानसिंह बघवा मैदान में किया गया।इस अवसर पर जहाँ उनका जोरदार स्वागत किया गया वही नगर वासियों की भारी उपस्थिति ने यह सिद्ध कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी का ग्राफ अभी ऊपर की ओर ही है। स्वागत से अभिभूत श्री मौर्या ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की और कहा कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी को भारी बहुमत हासिल हो रहा है और इसलिए यह आवश्यक हो जाता है कि इस नगर पालिका परिषद से भी पार्टी प्रत्याशी सोनू तिवारी को अपना समर्थन देकर विजई बनाएं।

ये भी पढ़े-  डीएम, एसपी सहित आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स संग पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया

उन्होंने कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि आज प्रदेश से माफिया राज, गुंडाराज और भाई भतीजावाद पूरी तरह समाप्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि वर्तमान निकाय चुनाव वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव का मार्ग प्रशस्त करेंगे।आज योगी और मोदी विश्व पटल पर बड़े नेताओं में गिने जा रहे हैं इतना ही नहीं तो भारत विश्व गुरु की ओर अग्रसर है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष और एमएलसी अविनाश सिंह चौहान ने श्री मौर्या को माला पहना कर स्वागत किया।

ये भी पढ़े-   बैठक में नदारत मिले एडीपीआरओ, कठोर चेतावनी देते हुए वेतन रोके जाने के दिए निर्देश

इस चुनावी अभियान में कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक, जिला प्रभारी अशोक राजपूत, रसूलाबाद विधायक पूनम संखवार,पूर्व विधायक विनोद कटियार, वरिष्ठ नेता विपिन शर्मा बब्बन, महिला मोर्चा की क्षेत्रीय पदाधिकारी रागिनी भदौरिया,रवि दीक्षित, के पी सिंह, जे पी सचान, हेमंत कुमार सिंह हेमू एव॔ जिला मीडिया प्रभारी विकास मिश्र आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button