कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सुशासन सप्ताह, प्रशासन गांव की ओर कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर  जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

शासन के निर्देशों के तहत सुशासन सप्ताह, प्रशासन गांव की ओर  19 दिसंबर से 25 दिसंबर 2022 तक के कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शुभारंभ किया, इस मौके पर जिलाधिकारी ने संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम बहुत ही महत्वपूर्ण है।

Story Highlights
  • ग्रामीणों की समस्याओं का चौपाल के माध्यम से निस्तारण किया जाए, लापरवाही बर्दाश्त नही : सीडीओ सौम्या
  • सभी अधिकारी लोगों की समस्याओं को सुने और उसका निस्तारण करें : जिलाधिकारी

अमन यात्रा, कानपुर देहात। शासन के निर्देशों के तहत सुशासन सप्ताह, प्रशासन गांव की ओर  19 दिसंबर से 25 दिसंबर 2022 तक के कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शुभारंभ किया, इस मौके पर जिलाधिकारी नेहा जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम बहुत ही महत्वपूर्ण है, यह कार्यक्रम  पूर्व प्रधानमंत्री स्व० अटल बिहारी जी के जन्मदिवस के रूप में मनाया जा रहा है, इस कार्यक्रम के दौरान राजस्व एवं विकास कार्यों का अधिकारीगण ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और उसका निस्तारण करेंगे। उन्होंने कहा कि आइजीआरएस में प्राप्त होने वाले शिकायतों का अधिकारीगण गुणवत्ता के साथ समय से निस्तारण सुनिश्चि करेंगे, उन्होंने बताया कि 23 दिसंबर को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जनपद कानपुर देहात में रहे  एक पूर्व जिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा, जिसमें विभिन्न गतिविधियां संचालित की जाएंगी, इसमें सभी अधिकारीगण लगकर इस कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराएं।

इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे ने भी संबोधित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम सुशासन सप्ताह, प्रशासन गांव की ओर, जो 19 दिसंबर से 25 दिसंबर 2022 तक चलाया जाएगा, इसमें समस्त तहसील स्तर एवं विकास खंड स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, इसमें लोगों की समस्याओं का चौपाल के माध्यम से निस्तारण किया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही ना होने पाए।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व जेपी गुप्ता,  जिला विकास अधिकारी गोरखनाथ भट्ट, परियोजना अधिकारी दिनेश कुमार यादव, जिला विद्यालय निरीक्षक अरविंद कुमार द्विवेदी, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ देवकीनंदन लवानियां आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button