कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

कोतवाल ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य हेतु हमराहियों सहित किया पैदल गस्त

भोगनीपुर कस्बे में कोतवाल अजय पाल सिंह ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य हेतु हमराहियों सहित पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।

Story Highlights
  • संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों से पूंछतांछ की तथा दोपहिया व चार पहिया वाहनों के मालिकों से उनके कागजात जांचे

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को भोगनीपुर कस्बे में कोतवाल अजय पाल सिंह ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य हेतु हमराहियों सहित पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।इस दौरान उन्होंने कस्बे में संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों से पूंछतांछ की तथा दोपहिया व चार पहिया वाहनों के मालिकों से उनके कागजात जांचे।

ये भी पढ़े-  हाजीपुर हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, भेजा कोर्ट  

मंगलवार को भोगनीपुर कस्बे में कोतवाल अजय पाल सिंह ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने हेतु पुलिस फोर्स के साथ पैदल गस्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।इस दौरान उन्होंने कस्बे में संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों से पूंछतांछ की तथा वहां से गुजर रहे दोपहिया तथा चार पहिया वाहनों के स्वामियों से उनके कागजात जांचे तथा सड़क किनारे खड़े वाहनों के स्वामियों को भी कड़ी फटकार लगाई तथा उनसे वाहनों को सड़क से दूर खड़ा करने के लिए कहा ताकि सड़क पर जाम की समस्या उत्पन्न न हो सके।

ये भी पढ़े-  सीडीओ सौम्या ने मतदान कार्मिकों के प्रथम प्रशिक्षण के सम्बन्ध में अकबरपुर डिग्री कॉलेज अकबरपुर में की समीक्षा,दिए निर्देश

इस अवसर पर उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि कस्बे में शांति व्यवस्था कायम रखना उनकी पहली प्राथमिकता है।यदि कोई व्यक्ति कस्बे में शराब पीकर माहौल खराब करने का प्रयास करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।पुलिस उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करेगी।कस्बे में अशांति फैलाने वालों को कतई बख्सा नहीं जायेगा। इस मौके पर इंस्पेक्टर क्राइम महेंद्र कुमार, एस आई चैनपाल सिंह, एस आई चिंतन कौशिक,कांस्टेबल विनोद पुरी,संजय सिंह,शैलेंद्र आदि पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button