Categories: मनोरंजन

भोजपुरी अभिनेता सूरज सम्राट ने पॉवर ऑफ किन्नर की शूटिंग की पूरी,सीक्वल भी करेंगे बहुत जल्द

गद्दी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म पॉवर ऑफ किन्नर की शूटिंग अभिनेता सूरज सम्राट ने उत्तरप्रदेश के विभिन्न लॉकेशन में पूरी की।साथ ही इस फ़िल्म के सीक्वल का शुभ मुहूर्त भी किया।पॉवर ऑफ किन्नर भोजपुरी फ़िल्म जगत की एक अद्वितीय फ़िल्म हैं।जो एक बेहतरीन कहानी पर आधारित हैं.

बनारस,अमन यात्रा : गद्दी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फ़िल्म पॉवर ऑफ किन्नर की शूटिंग अभिनेता सूरज सम्राट ने उत्तरप्रदेश के विभिन्न लॉकेशन में पूरी की।साथ ही इस फ़िल्म के सीक्वल का शुभ मुहूर्त भी किया।पॉवर ऑफ किन्नर भोजपुरी फ़िल्म जगत की एक अद्वितीय फ़िल्म हैं।जो एक बेहतरीन कहानी पर आधारित हैं
।इस फ़िल्म में सूरज सम्राट का किरदार भी अलग हट के हैं।अभी तक सूरज सम्राट ने जिस प्रकार का भी किरदार किया हैं,उनमें यह किरदार बिल्कुल भिन्न हैं।फ़िल्म की कहानी सामाजिक मुद्दे पर आधारित हैं।पर निर्देशक हसन गद्दी ने इसे बेहद ही मनोरंजक व संदेशात्मक अंदाज में प्रस्तुत करने का प्रयास किया हैं।जो अब तक कि बनीं भोजपुरी फिल्मों से बहुत अलग हैं।
सूरज सम्राट लगातार फिल्में कर रहें हैं।इसी माह इस फ़िल्म के बाद सूरज सम्राट एक नई फिल्म उत्तरप्रदेश में ही करने जा रहें हैं। जबकि,उनकी कई फिल्में आने वाली हैं।
जिनमें सूरज दी रिवेंजर मैन,तेरी दुल्हन सजाऊँगी,हमदर्द,हत्यारा,पॉवर ऑफ किन्नर,दिल तुझकों पुकारें,मोहब्बत रंग लाएगी आदि शामिल हैं।सूरज सम्राट की रिलीज फ़िल्म अर्धांगिनी बेहद ही सुपरहिट साबित हुई और पहली फ़िल्म करने के बाद इन्होंने कई फिल्में की।जो एक एक करके बहुत जल्द रिलीज भी होगी।पॉवर ऑफ किन्नर की शूटिंग झारखंड और उत्तरप्रदेश के विभिन्न लॉकेशन पर की गई।जबकि,इसके सीक्वल की शूटिंग अक्टूबर माह में उत्तरप्रदेश में की जाएगी।
पॉवर ऑफ किन्नर फ़िल्म के लेखक निर्माता व निर्देशक हसन गद्दी,डीओपी सनी शर्मा,एक्शन डायरेक्टर शहाबुद्दीन शेख,संगीतकार अमन श्लोक,फोटोग्राफर मुन्ना सिंह हैं।जबकि,कलाकार सूरज सम्राट,विनय प्रताप सिंह,माही खान,अनूप अरोड़ा,श्रद्धा नवल,राजकपुर शाही,साहिल शेख, आशुतोष चौबे,साहब लाल धारी, राहुल तोमर,श्याम सिंह,जाबाज शशि व अन्य हैं।
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएसएसी बोर्ड परीक्षा में कानपुर देहात के बीकेएसडी ग्लोबल स्कूल के छात्र रहे अब्बल,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के बीकेएसडी…

11 hours ago

रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने से किया इनकार

राहुल कुमार/झींझक : रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने…

13 hours ago

संविलियन विद्यालय में एडीजी आलोक सिंह ने किया बूथ का निरीक्षण

सतीश कुमार, रनियां,अमन यात्रा। नगर पंचायत रनियां व गांवों में मतदान को लेकर सुबह से उत्साह…

14 hours ago

देश की तरक्की और विकास के लिए युवाओं ने किया मतदान

रनियां। हाथ में आईडी कार्ड और वोटर पर्ची। उत्साह भी था और ललक भी वोटिंग करने…

14 hours ago

दिव्यांगों और बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह  

रनियां। मतदान में दिव्यांग और बुजुर्ग महिला पुरुष भी पीछे नहीं रहे। इसी कारण पोलिंग…

14 hours ago

This website uses cookies.