हमीरपुरउत्तरप्रदेश

सम्पूर्ण समाधान दिवस में पड़ रही गर्मी के चलते फरियादियों का लगा रहा टोटा

नगर के तहसील भवन में आयोजित पूर्ण समाधान दिवस में पड़ रही गर्मी के चलते फरियादियों का टोटा रहा। यहां आए दो दर्जन से अधिक मामलों में केवल तीन मामलों का निस्तारण मौके पर हो सका।

मौदहा,अमन यात्रा  : नगर के तहसील भवन में आयोजित पूर्ण समाधान दिवस में पड़ रही गर्मी के चलते फरियादियों का टोटा रहा। यहां आए दो दर्जन से अधिक मामलों में केवल तीन मामलों का निस्तारण मौके पर हो सका।

नगर के तहसील भवन में आयोजित पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता अपर जिला अधिकारी न्यायिक नागेंद्र नाथ ने की। इस मौके पर आये 26 फरियादी मामलों में केवल तीन मामलों का निस्तारण मौके पर हो सका। सबसे अधिक मामले राजस्व, पुलिस व पानी से संबंधित रहे। इस मौके पर ग्राम सायर के राम खिलावन आदि ने गांव के प्रधान पर नियम कानून को ताक में रखकर नियम विरुद्ध अपने लोगों के पट्टे किए जाने की शिकायत कर अपर जिलाधिकारी से मामले की जांच करा प्रधान द्वारा किए गए पट्टे निरस्त करने की मांग की है। वही समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जावेद पहलवान ने नगर में पानी की किल्लत व खराब सड़कों को लेकर शिकायत करते हुए समस्या के निस्तारण की मांग की है। वही ग्राम परछा की प्रधान ने गांव के ही दबंग जम्मू व आफताब पर गौशाला के कार्यों में बाधा डालने के साथ-साथ चौकीदार के साथ गाली गलौज कर उसे धमकाने की शिकायत कर दबंगों पर कार्रवाही की मांग की है। इसके अलावा अन्य फरियादियों ने भी अपनी समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रख उनके निस्तारण की गुहार लगायी। इस मौके पर उप जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार यादव, कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल, वन क्षेत्राधिकारी इफ्तिखार अहमद व तहसीलदार सुक्रमा प्रसाद विश्वकर्मा समेत क्षेत्र के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button