औरैया

मुख्यमंत्री आगमन को लेकर सांसद रामशंकर कठेरिया ने की प्रेसवार्ता

तिरंगा मैदान ककोर के ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरिमामयी उपस्थिति में आगामी 28 अक्टूबर यानि कल होने वाले  "महिला सम्मेलन"  कानपुर रोड स्थित जेके टावर में इटावा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रो. डा. रामशंकर कठेरिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता द्वारा प्रेसवार्ता बुलाई गई.

विकास सक्सेना , औरैया। तिरंगा मैदान ककोर के ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरिमामयी उपस्थिति में आगामी 28 अक्टूबर यानि कल होने वाले  “महिला सम्मेलन”  कानपुर रोड स्थित जेके टावर में इटावा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रो. डा. रामशंकर कठेरिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता द्वारा प्रेसवार्ता बुलाई गई, जिसमें पत्रकारों द्वारा विकास के मुद्दे पर कई अहम प्रश्न पूछे गये, लेकिन विकास के मुद्दे पर सांसद रामशंकर कठेरिया ने जवाब न देकर पत्रकारों पर ही झल्ला उठे और गोल-गोल जवाब देते हुए लाल पीले हो गये।

विज्ञापन

 

प्रेसवार्ता में मोदी एवं योगी  सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने सबसे अधिक महिलाओं के लिए काम किया है और मोदी सरकार ने कई दशकों से लटका महिलाओ का आरक्षण बिल को पास कराकर देश में  महिलाओ को सम्मान दिया है। इसी परिपेक्ष्य से आगामी 28 अक्तूबर को ककोर के तिरंगा मैदान में होने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यननाथ की उपस्थिती में महिलाओ का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

विज्ञापन

जिसमे पूरे जिले से 20 हजार से अधिक महिलाओ को आमंत्रित करने के लिए पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता गांव- गांव जाकर पीले चावल देकर आमंत्रित कर रहे है। उन्होंने बताया कि पूर्व की काग्रेस, सपा, बसपा की सरकारो ने महिलाओ के लिए कोई कार्य नहीं किया है। इटावा सांसद व भाजपा जिलाध्यक्ष ने आगामी 28 सितंबर को होने वाले महिला सम्मेलन में जिले की सभी महिलाओं से अपील की की वह इस सम्मेलन में शामिल होकर सफल बनाए। वही कानपुर में अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में भी औरैया जिले से लगभग 5 हजार अनुसूचित वर्ग के लोग शामिल होंगे। प्रेस वार्ता में भाजपा जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि,पूर्व जिलाध्यक्ष श्री राम मिश्रा, आदि लोग मौजूद रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

आउट आफ स्कूल बच्चों को लेकर चलेगा विशेष अभियान

कानपुर देहात। आउट ऑफ स्कूल बच्चो को चिह्नीकरण, पंजीकरण व नामांकन के लिए शारदा यानी…

4 hours ago

आज से परिषदीय स्कूलों के बच्चे करेंगे ऑनलाइन पढ़ाई

कानपुर देहात। गर्मी की छुट्टियों में परिषदीय स्कूलों के छात्र अब ऑनलाइन पढ़ाई करेंगे। शिक्षक…

4 hours ago

प्रादेशिक खेलकूद में बेसिक-कस्तूरबा की छात्राओं को भी मौका

कानपुर देहात। स्पोर्ट्स फॉर स्कूल कार्यक्रम के तहत प्रदेश स्तरीय विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता 21 अगस्त…

4 hours ago

ग्रीष्मकालीन शिविर में परिषदीय बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

कानपुर देहात। वर्तमान शैक्षणिक सत्र के अन्तिम कार्य दिवस में प्राथमिक विद्यालय खेम निवादा रसूलाबाद…

17 hours ago

स्कूलों में स्टूडेंट्स रोज लगाएंगे ध्यान, बनेंगे बलवान, स्कूल खुलते ही शुरू होगा अभियान

कानपुर देहात। स्टूडेंट्स की प्रतिभा निखारने और उन्हें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाने…

17 hours ago

ग्रीष्मावकाश: परिषदीय विद्यालय 17 जून व इंटर कॉलेज 30 जून तक बंद

कानपुर देहात। सूबे के कक्षा एक से आठ तक स्कूलों में शनिवार को गर्मी की…

18 hours ago

This website uses cookies.