औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मुख्यमंत्री आगमन को लेकर सांसद रामशंकर कठेरिया ने की प्रेसवार्ता

तिरंगा मैदान ककोर के ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरिमामयी उपस्थिति में आगामी 28 अक्टूबर यानि कल होने वाले  "महिला सम्मेलन"  कानपुर रोड स्थित जेके टावर में इटावा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रो. डा. रामशंकर कठेरिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता द्वारा प्रेसवार्ता बुलाई गई.

Story Highlights
  • विकास के मुद्दे पर प्रश्न पूछने पर पत्रकारों पर झल्लाये सांसद राम शंकर कठेरिया
  • मुख्यमंत्री की होने वाली  जनसभा में महिलाएं बड़ी संख्या में करे सहभागिता- भुवन प्रकाश गुप्ता

विकास सक्सेना , औरैया। तिरंगा मैदान ककोर के ग्राउंड में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरिमामयी उपस्थिति में आगामी 28 अक्टूबर यानि कल होने वाले  “महिला सम्मेलन”  कानपुर रोड स्थित जेके टावर में इटावा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रो. डा. रामशंकर कठेरिया एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता द्वारा प्रेसवार्ता बुलाई गई, जिसमें पत्रकारों द्वारा विकास के मुद्दे पर कई अहम प्रश्न पूछे गये, लेकिन विकास के मुद्दे पर सांसद रामशंकर कठेरिया ने जवाब न देकर पत्रकारों पर ही झल्ला उठे और गोल-गोल जवाब देते हुए लाल पीले हो गये।

विज्ञापन

 

प्रेसवार्ता में मोदी एवं योगी  सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने सबसे अधिक महिलाओं के लिए काम किया है और मोदी सरकार ने कई दशकों से लटका महिलाओ का आरक्षण बिल को पास कराकर देश में  महिलाओ को सम्मान दिया है। इसी परिपेक्ष्य से आगामी 28 अक्तूबर को ककोर के तिरंगा मैदान में होने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यननाथ की उपस्थिती में महिलाओ का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

विज्ञापन

जिसमे पूरे जिले से 20 हजार से अधिक महिलाओ को आमंत्रित करने के लिए पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता गांव- गांव जाकर पीले चावल देकर आमंत्रित कर रहे है। उन्होंने बताया कि पूर्व की काग्रेस, सपा, बसपा की सरकारो ने महिलाओ के लिए कोई कार्य नहीं किया है। इटावा सांसद व भाजपा जिलाध्यक्ष ने आगामी 28 सितंबर को होने वाले महिला सम्मेलन में जिले की सभी महिलाओं से अपील की की वह इस सम्मेलन में शामिल होकर सफल बनाए। वही कानपुर में अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में भी औरैया जिले से लगभग 5 हजार अनुसूचित वर्ग के लोग शामिल होंगे। प्रेस वार्ता में भाजपा जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि,पूर्व जिलाध्यक्ष श्री राम मिश्रा, आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button